trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01759780
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi Crime: नर्स का न्यूड वीडियो बनाने के बाद दो साल तक जिस्म नोंचा और कैश भी लूटा, डॉक्टर गिरफ्तार

Nand Nagari Crime News: नंदनगरी में एक डॉक्टर ने नर्स का अश्लील वीडियो बना लिया और 2021 ब्लैकमेल कर रहा था. आरोपी डॉक्टर ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता से सात लाख रुपये वसूले और कई बार उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. 

Advertisement
Delhi Crime: नर्स का न्यूड वीडियो बनाने के बाद दो साल तक जिस्म नोंचा और कैश भी लूटा, डॉक्टर गिरफ्तार
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 29, 2023, 08:42 PM IST

Delhi Crime News: दिल्ली के नंदनगरी इलाके में एक डॉक्टर ने नर्स का न्यूड वीडियो (Nude Video) बनाने का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं अश्लील वीडियो बनाने के बाद उसे उसे ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. 

अगस्त 2021 से नर्स का अश्लील वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल 
महिला नर्स का आरोप है कि डॉक्टर उसे वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उससे 7 लाख रुपये. महिला की शिकायत पर पुलिस ने दिल्ली मामला दर्ज कर आरोपी डॉक्टर नुरुल हसन अंसारी का गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.पुलिस अधिकारी के मुताबिक पीड़िता परिवार के साथ हर्ष विहार इलाके में रह रही है और सुंदर नगरी इलाके में एक डॉक्टर के पास नर्स का काम रही थी. पिछले दो साल से वह अपने पति से अलग रहती है. महिला के मुताबिक अगस्त 2021 में वह देर रात तक अस्पताल में थी. तभी डॉक्टर ने उसे पीने का पानी दिया. पानी पीने के बाद वह बेहोश हो गई. इस दौरान डॉक्टर ने उसका न्यूड वीडियो बना लिया. 

ये भी पढ़ें: Gurugram News: बेरोजगारी को लेकर मनोहर सरकार के खिलाफ AAP का हल्लाबोल, बेरोजगारी में प्रदेश No. 1- सुनील गुप्ता

 

वीडियो डिलिट न करने पर 1 जून 2023 को पीड़िता ने पुलिस में दी शिकायत 
वीडियो बनाने के बाद डॉक्टर ने उसे दिखाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी. उसके बाद कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया. यही नहीं वीडियो डिलिट करने की बात कह उसे ब्लैकमेल कर सात लाख रुपये भी वसूले. एक जून 2023 को भी उसने महिला नर्स के साथ दुष्कर्म किया, लेकिन वीडियो डिलिट नहीं कर रहा था. तब महिला ने पुलिस को शिकायत दी. उसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया गया. दो दिन बाद ही आरोपी डॉक्टर को यूपी के फैजाबाद से गिरफ्तार कर लिया गयागिरफ्तार किया और मामले की जांच शुरू कर दी है.

Input: राकेश चावला 

Read More
{}{}