trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02118409
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi Crime: वजीराबाद में फिर कूड़े के ढेर से मिला नवजात का क्षत-विक्षत शव, CCTV खंगाल रही पुलिस

Wazirabad Crime News: वजीराबाद थाना के इशा चौक के पास कूड़े के ढेर में नवजात शिशु का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. जिसके राहगीर ने देखा कि कूड़े के आसपास में घूमने वाली कुछ मुर्गी नोच रहे थीं. 

Advertisement
Delhi Crime: वजीराबाद में फिर कूड़े के ढेर से मिला नवजात का क्षत-विक्षत शव, CCTV खंगाल रही पुलिस
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Feb 19, 2024, 06:31 PM IST

Delhi Crime News: दिल्ली के वजीराबाद थाना के इशा चौक के पास कूड़े के ढेर में नवजात शिशु का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों ने नवजात शिशु को कूड़े के ढेर में मृत अवस्था में पाया. नवजात का शव मिलने से आसपास के सैकड़ों लोग इकट्ठा हुए और उन्होंने इस बात की सूचना पुलिस को दी. मामले का जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके बाद नवजात के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा. वजीराबाद थाना पुलिस इस पूरे मामले की जांच गंभीरता से कर रही है.

वजीराबाद में एक बार फिर नवजात शिशु का शव मिलने से सनसनी फैल गई. वजीराबाद के इशा चौक के पास कूड़े के ढेर में नवजात शिशु के मिलने की सूचना से इलाके में हवा की तरह फैली और आसपास के लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. वजीराबाद थाना पुलिस को सूचना देने वाले शिकायतकर्ता ने बताया कि वही करीब 2:30 बजे अपने घर से किसी काम से निकला, तब उसकी नजर कूड़े में पड़े नवजात शिशु पर पड़ी. जिसे कूड़े के आसपास में घूमने वाली कुछ मुर्गी नोच रहे थीं. उन्होंने देखा कि नवजात शिशु मृत अवस्था में कूड़े के ढेर में पड़ा हुआ था. जिसकी उम्र करीब सिर्फ 7 महीना बताई जा रही है. 

इस बात की सूचना राहगीर ने पुलिस को दी. वजीराबाद थाना पुलिस मौके पर क्राइम टीम के साथ पहुंची. नवजात शिशु के शव को कब्जे में लेकर वजीराबाद थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा. 

ये भी पढ़ें: SYL मुद्दे को PM मोदी सुलझा सकते हैं, लेकिन वह मौन बनकर बैठकर हैं- सुशील गुप्ता

आपको बता दें करीब 25 दिन पहले भी वजीराबाद इलाके के रामघाट पर कूड़े के ढेर में एक नवजात शिशु का शव मिला था. जिसकी अभी तक कोई शिनाख्त नहीं हो पाई है. वहीं एक बार फिर वजीराबाद इलाके में नवजात का शव मिलने के चलते लोगों में डर का माहौल है. 

फिलहाल वजीराबाद थाना पुलिस ने इस पूरे मामले की तफतिश शुरू कर दी है. वजीराबाद थाना पुलिस द्वारा आसपास में लगे तमाम सीसीटीवी फुटेजों को भी कंगाल जा रहा है. वहीं इलाके में रहने वाले लोगों से भी लगातार पूछताछ की जा रही है. वजीराबाद थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. और इस मामले की जांच गंभीरता से कर रही है.

Input: नसीम अहमद

Read More
{}{}