trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01762518
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi Crime News: त्यागराज स्टेडियम के सामने पार्क में फंदे से लटकी मिली लाश, शव के पास से मिला सुसाइट नोट

Delhi Crime Hindi News: त्यागराज स्टेडियम के सामने पार्क में एक शख्स के फंदे से लटकी लाश मिलने का मामला सामने आया. शव के पास से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें परिवारवालों के लिए बहुत कुछ लिखा.

Advertisement
Delhi Crime News: त्यागराज स्टेडियम के सामने पार्क में फंदे से लटकी मिली लाश, शव के पास से मिला सुसाइट नोट
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 02, 2023, 11:09 AM IST

Delhi Crime News: सुबह-सुबह दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम के सामने पार्क में एक शख्स के फंदे से लटकी लाश मिलने का मामला सामने आया है. जो लोग वहां पर मॉर्निंग वॉक के लिए आए थे वह उसे देखकर सन्न रह गए. वहां मौजूद लोगों ने तुरंत ही पुलिस को इसकी सूचना दी. 

38 साल के एक शख्स ने पार्क में की खुदकुशी 
शख्स के बारे में पता करने पर जानकारी मिली कि 38 साल के एक शख्स ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली है. वह रेस कोर्स एयर फोर्स स्टेशन में काम करता था, एलएएस के पोस्ट पर और मूल उत्तर प्रदेश के गोरखपुर का रहने वाला था.

पुलिस को सुबह 5:41 पर मिली शव को लेकर जानकारी 
इस मामले को लेकर डीसीपी चंदन चौधरी ने बताया कि मृतक की पहचान अखिलेश्वर मिश्रा के रूप में हुई है. पुलिस को सुबह 5:41 पर सूचना मिली थी कि त्यागराज स्टेडियम के गेट नंबर 7 के अपोजिट पार्क में एक शख्स की बॉडी फंदे से लटकी हुई है.

ये भी पढ़ें: Delhi Crime: 2015 में बिल्डर की हत्या के प्रयास में वांटेड अपराधी गिरफ्तार, गाजियाबाद में छिपा था आरोपी

 

शव के पास मिला सुसाइट नोट
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की और बॉडी को वहां से हटाकर पोस्टमार्टम हाउस में भिजवा दिया है. पुलिस को शव के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसने परिवार वालों के नाम बहुत कुछ लिखा है और कहा है कि वह एक अजनबी के चक्कर में फंस गया और अब वह जीना नहीं चाहता है. पत्नी के नाम लिखा कि बच्चों की अच्छी परवरिश करें. 

मामले की जांच में जुटी पुलिस 
फिलहाल पुलिस इस सुसाइड नोट की तफतीश कर रही है और शख्स कौन से अजनबी के चक्कर में फंस गया था और क्या मामला था. इसकी भी जांच की जा रही है. जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर क्या है पूरा मामला. 

Input: मुकेश सिंह 

Read More
{}{}