trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01769848
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi Crime News: हत्या के मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार, 1 कट्टा समेत 2 जिंदा कारतूस बरामद

Delhi News: पुलिस की स्पेशल स्टाफ की टीम ने हत्या के मामले में फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फरीदाबाद आदर्श नगर थाना एरिया में बुलाया और दोनों पर साथी के साथ मिलकर चाकू और लोहे को रोड से हमला कर दिया.  

Advertisement
Delhi Crime News: हत्या के मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार, 1 कट्टा समेत 2 जिंदा कारतूस बरामद
Stop
Abhinav Tomer|Updated: Jul 07, 2023, 04:41 PM IST

Delhi Crime News: बाहरी जिला स्पेशल स्टाफ की टीम ने फरीदाबाद में हत्या के मामले में फरार चल एक आरोपी को मंगोल पूरी इलाके से गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान पलवल हरियाणा निवासी यश उर्फ यशु के रूप में हुई है. आरोपी के पास से 1 कट्टा 2 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ राज पार्क थाने में आर्म ऐक्ट का मामला दर्ज कर फरीदाबाद पुलिस अधिकारियों को आरोपी की गिरफ्तारी की सूचना दे दी है.

ये भी पढ़ें: Karnal News: वेतन बढ़ाने की मांग को लेकर जिलेभर के लिपिकों का प्रदर्शन, कार्य बाधित होने पर होगी बढ़ोतरी- कर्मचारी

 

पूछताछ में आरोपी ने खुलासा किया की उसके दोस्त राहुल और आरोपी की स्क्रैप डीलर पंकज और जावेद नाम के लोगों से बड़ा स्क्रैप डीलर होने के कारण दुश्मनी है, जिसको लेकर पंकज और जावेद को फरीदाबाद आदर्श नगर थाना एरिया में बुलाया और दोनों पर साथी के साथ मिलकर चाकू और लोहे को रोड से हमला कर दिया, जिसमें जावेद नाम के युवक की मौत हो गई थी. 

इसके बाद से आरोपी बुध विहार में छिप कर फरारी काट रहा था तभी स्पेशल स्टाफ बाहरी जिला इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार की टीम को आरोपी के मंगोल पूरी इंडस्ट्रियल एरिया में आने की सूचना मिली, जिसके बाद जाल बिछाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. तलाशी लेने पर उसके पास से 1 कट्टा 2 जिंदा कारतूस बरामद हुए, जिसके बाद फरीदाबाद पुलिस को सूचना देकर आरोपी के खिलाफ राजपार्क पुलिस स्टेशन में आर्म ऐक्ट का मामला दर्ज किया गया.

Input: Mukesh Rana

Read More
{}{}