trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01622878
Home >>Delhi-NCR-Haryana

दिल्ली में 2 फूड डिलीवरी मैन गिरफ्तार, खाना पहुंचाने की आड़ में करते थे अपराध

दिल्ली पुलिस ने कल यानी बुधवार रात करीब दो फूड ऐप डिलीवरी सहायकों को पकड़ा है. उन पर आरोप है कि ये दोनों खाना पहुंचाने के नाम पर आपराधिक घटनाओं को अंजाम देते थे.

Advertisement
दिल्ली में 2 फूड डिलीवरी मैन गिरफ्तार, खाना पहुंचाने की आड़ में करते थे अपराध
Stop
Abhinav Tomer|Updated: Mar 23, 2023, 07:37 AM IST

New Delhi Crime: दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को कहा कि पूर्वी दिल्ली के शाहदरा इलाके में अपराध करने के लिए दो फूड ऐप डिलीवरी सहायकों को पकड़ा है. उन्होंने कहा कि उनके कब्जे से पांच गोलियों के साथ एक देसी पिस्तौल बरामद की गई है.

ये भी पढ़ें: दिल्ली की महिला के साथ हरियाणा में दरिंदगी, 2 युवकों ने अपहरण कर किया रेप, हत्या कर दफनाया

 

आरोपियों की पहचान अभिषेक (27) निवासी पांडव रोड विश्वास नगर और अजहरुद्दीन (26) निवासी कबीर नगर के रूप में हुई है. अधिकारी ने कहा कि दोनों एक प्रमुख फूड डिलीवरी ऐप के लिए पेशेवर डिलीवरी सहायक हैं.

पुलिस के मुताबिक 19 मार्च को पुलिस की एक टीम बाबरपुर रोड-रोहताश नगर बाजार इलाके में रात्रि गश्त कर रही थी, तभी उन्होंने एक स्कूटी पर दो लोगों को संदिग्ध हालत में देखा. शाहदरा के पुलिस उपायुक्त रोहित मीणा ने कहा कि उन्हें रुकने का इशारा किया गया, लेकिन दोनों ने भागने की कोशिश की. वहीं गश्त करने वाले कर्मचारियों ने उन्हें ऐप के डिलीवरी बैग के बारे में बताया, जिस पर वे जवाब नहीं दे सके. गश्त कर्मचारियों ने फिर उनकी जांच की और तलाशी के दौरान उनके कब्जे से एक देशी रिवाल्वर और पांच कारतूस बरामद किए गए हैं.

अधिकारी ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत शाहदरा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था. वहीं अभिषेक और अजहरुद्दीन दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया था. पूछताछ में दोनों ने खुलासा किया कि वे क्षेत्र में अपराध करने के इरादे से आए थे.

Read More
{}{}