trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01881812
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi Crime: देहेज के लिए सास ने बहु पर फेंका तेजाब, बुरी तरह से झुलसी महिला

New Usmanpur Acid Attack:  महिला की ओर से पुलिस को दी गई शिकायत में बताया गया है कि उसके पति और ससुराल वाले दहेज की डिमांड करते हैं, जिसकी शिकायत उसने न्यू उस्मानपुर थाने में दर्ज कराई थी. यह मामला अभी कोर्ट में चल ही रहा था तभी बुधवार दोपहर पीड़िता की सास ने उसपर तेजाब फेंक डाला. 

Advertisement
Delhi Crime: देहेज के लिए सास ने बहु पर फेंका तेजाब, बुरी तरह से झुलसी महिला
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 21, 2023, 07:21 PM IST

New Usmanpur Acid Attack: उत्तर पूर्वी दिल्ली के न्यू उस्मानपुर इलाके में सास ने अपनी बहू पर तेजाब फेंक दिया. घायल महिला को जगप्रवेश चन्द्र अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां से उसे RML अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. इस घटना के बाद से पीड़िता के सास- ससुर बेटा सभी फरार हैं. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. 

दहेज के लिए सास ने फेंका बहु के ऊपर तेजाब
महिला की ओर से पुलिस को दी गई शिकायत में बताया गया है कि उसके पति और ससुराल वाले दहेज की डिमांड करते हैं, जिसकी शिकायत उसने न्यू उस्मानपुर थाने में दर्ज कराई थी. यह मामला अभी कोर्ट में चल ही रहा था तभी बुधवार दोपहर पीड़िता की सास ने उसपर तेजाब फेंक डाला. जब आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया, तब पीड़िता की ननद और ससुर वहीं पर मौजूद थे. इस घटना के बाद सभी घर छोड़कर फरार हो गए हैं.

ये भी पढ़ें: Haryana: पानीपत में बंदूक दिखाकर घर के मर्दों को बनाया बंदी, फिर 3 महिलाओं से किया रेप

दहेज के लिए की जाती थी मारपीट
इस घटना के बाद महिला बुरी तरह से घायल हो गई. उसके शरीर में जलन होने लग, जिसके बाद एक जानकार ने महिला को जगप्रेवश चन्द्र अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसको RML अस्पताल में भेज दिया गया है. इस घटना के बारे में पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी 21 नवम्बर 2021 को हुई थी, जिसके बाद से लगातार दहेज के लिए उसे परेशान किया जा रहा है. उससे ससुराल पक्ष द्वारा लगातार दहेज की मांग की जाती थी, उसे बुरी तरह से मारा-पीटा जाता था. इस घटनाओं से उबकर जब पीड़िता ने केस दर्ज कराया तो उसे घर से भगाने की कोशिश की गई.

पुलिस कर रही है मामले की जांच
इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस सख्ती अपनाते हुए मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस इस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है. ऐसे में अब देखने वाली बात होगी कि पुलिस आने वाले दिनों में क्या कार्रवाई करती है. 
INPUT- rakesh chawla

Read More
{}{}