trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02057367
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi Crime: दिल्ली के वसंत के पास वन क्षेत्र में पेड़ से लटका शव, 3 दिन से था लापता

Delhi Crime: विकास कुमार बीते बुधवार से लापता था. इस संबंध में गुरुवार को थाने में गुमशुदगी की शिकायत भी दर्ज करवाई थी. लेकिन, कल उसका शव दिल्ली के वसंत स्क्वायर मॉल के पास एक वन क्षेत्र में फांसी पर लटका हुआ पाया गया.

Advertisement
Delhi Crime: दिल्ली के वसंत के पास वन क्षेत्र में पेड़ से लटका शव, 3 दिन से था लापता
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Jan 13, 2024, 07:43 AM IST

Delhi Crime: दिल्ली के वसंत स्क्वायर मॉल के पास एक वन क्षेत्र में शुक्रवार को एक 47 वर्षीय व्यक्ति को फांसी पर लटका हुआ पाया गया. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी देते हुए कहा कि उन्हें दोपहर करीब साढ़े तीन बजे फांसी लगाकर आत्महत्या करने की सूचना मिली, जिसके बाद एक टीम मौके पर पहुंची. 

उन्होंने आगे कहा कि फोन करने वाले व्यक्ति मसूदपुर वसंत कुंज निवासी उत्तम सिंह ने पुलिस टीम को बताया कि उसका भाई विकास कुमार, जो उसी इलाके में रहता था वसंत स्क्वायर मॉल के पास एक वन क्षेत्र में लटका हुआ पाया गया था.

ये भी पढ़ेंः Yamunanagar Crime: फंदे से लटका मिला युवक का शव, सुसाइड या हत्या, जांच में जुटी पुलिस

बता दें कि विकास कुमार बीते बुधवार से लापता था. इस संबंध में गुरुवार को थाने में गुमशुदगी की शिकायत भी दर्ज करवाई थी. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और विकास के शव को पोस्टमार्टम के लिए सफदरजंग अस्पताल भेज दिया गया है. 

उन्होंने आगे बताया कि जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है. शव को सफदरजंग शवगृह में रखवा दिया गया है. परिवार वालों ने किसी के खिलाफ कोई संदेह नहीं जताया है.

(इनपुटः IANS)

Read More
{}{}