trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01521522
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi: 7 महीने की गर्भवती को पति और ससुराल वालों ने जलाया, DCW ने इशू किया पुलिस को नोटिस

Delhi Crime news: बवाना में 7 महीने की गर्भवती महिला को उसके पति और ससुराल वालों ने पेट्रोल डालकर जलाया. इस प्रकरण में डीसीडब्ल्यू ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया.

Advertisement
Delhi: 7 महीने की गर्भवती को पति और ससुराल वालों ने जलाया, DCW ने इशू किया पुलिस को नोटिस
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jan 09, 2023, 06:12 PM IST

नई दिल्ली: दिल्ली में बढ़ते अपराधों जैसे हाल ही में हुए कंझावला कांड (Delhi Kanjhawala Case) और अब फिर से उत्तर पश्चिमी दिल्ली के बवाना इलाके से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. जिसमें एक व्यक्ति ने अपनी 7 महीने की गर्भवती पत्नी पर पेट्रोल डालकर जला दिया. कथित तौर पर इस अपराध में महिला के ससुराल वाले भी शामिल हैं. बता दें कि महिला का पूरा शरीर बहुत बुरी तरह झुलस चुका है, जिसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जा चुका है. 

ये भी पढ़ें: Kurukshetra Haveli में घुसे बदमाशों ने शख्स के काटे दोनों हाथ और ले गए अपने साथ

बता दें कि इस वारदात को लेकर दिल्ली महिला आयोग (DCW) की चीफ स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) ने ट्वीट किया और कहा कि इस संबंध में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को नोटिस जारी किया है और पीड़िता को हर संभव मदद कराई जा रही है.

स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर लिखा, "बवाना में 7 महीने गर्भवती महिला को उसके पति और ससुराल वालों ने पेट्रोल डालकर जलाया. लड़की बुरी तरह से झुलस गई और उसका अब अस्पताल में इलाज चल रहा है. हमने दिल्ली पुलिस को नोटिस इशू किया है. पीड़िता की हर संभव सहायता भी कर रहे हैं. दिल्ली में अपराध बढ़ते जा रहे हैं!."

Read More
{}{}