trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01309602
Home >>Delhi-NCR-Haryana

सिसोदिया पर रेड के बीच CM केजरीवाल ने जारी किया मिस्ड कॉल नंबर, बोले- घबराएं नहीं, साथ दें

सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को दुनिया का सबसे अच्छा शिक्षा मंत्री बताया और कहा कि न्यूयॉर्क टाइम्स के फ्रंट पेज पर देश की खबर छपना सारे देश के लिए गर्व की बात है. जो लोग भारत को दुनिया का नंबर वन देश बनते देखना चाहते हैं, इस नंबर- 95 1000 1000 पर मिस्ड कॉल करें. 

Advertisement
सिसोदिया पर रेड के बीच CM केजरीवाल ने जारी किया मिस्ड कॉल नंबर, बोले- घबराएं नहीं, साथ दें
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 19, 2022, 01:25 PM IST

नई दिल्ली: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर पर सीबीआई की छापेमारी के बीच सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान कहा कि अमेरिका दुनिया का सबसे शक्तिशाली और अमीर देश है, यहां के सबसे बड़े अखबार न्यूयॉर्क टाइम्स के फ्रंट पेज पर दिल्ली की शिक्षा नीति की खबर छपी है, जिसमें लिखा है कि दिल्ली के अंदर शिक्षा क्रांति हो रही है. सरकारी स्कूल शानदार हो गए हैं, प्राइवेट स्कूलों से नाम कटवा कर बच्चों को सरकारी स्कूल में एडमिशन दिलाया जा रहा है.

क्या थी Delhi New Liquor Policy जिसके चलते CBI ने कसा डिप्टी CM मनीष सिसोदिया पर शिकंजा

 

न्यूयॉर्क टाइम्स के फ्रंट पेज पर मनीष सिसोदिया की फोटो छपी है, जहां पर आने के लिए दुनिया भर के प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति बेचैन रहते हैं. सिसोदिया को दुनिया का सबसे अच्छा शिक्षा मंत्री घोषित किया गया लेकिन उनके घर सीबीआई पहुंचकर रेड मार रही है. पिछले 7 सालों में मनीष सिसोदिया पहले भी कई बार झूठे केस कर चुके हैं. मेरे ऊपर भी रेड पड़ चुकी है, तब भी कुछ नहीं मिला अब भी कुछ नहीं मिलेगा. सब अपना काम कर रहे हैं उन्हें ऊपर से आदेश हैं. अड़चन अड़ाओ अड़चनें आएंगी काम नहीं रुकेगा. अड़चनों से किसी भी हालत में काम नहीं रुकना चाहिए. अब एक ही मकसद है कि इन के भरोसे अगर देश छोड़ दिया तो भारत को कभी आगे नहीं आने देंगे, अब देश के 130 करोड़ लोगों को भारत को आगे ले जाना है और देश को नंबर वन बनाना है.  

भारत 75 साल पहले आजाद हुआ, कई देश हमसे बाद में आजाद हुए और हम से आगे बढ़ गए. भारत पीछे क्यों रह गया, जबकि भारत के लोग सबसे ज्यादा होशियार हैं. इस सवाल का जवाब सब जानना चाहते हैं. अगर हम लोगों ने इन्हीं नेताओं और पार्टियों के भरोसे देश को छोड़ दिया तो देश कभी आगे नहीं बढ़ पाएगा. 

मनीष सिसोदिया के पास खुद की कार तक नहीं, एक बंग्ला वो भी पत्नी का, जानिए कितनी है संपत्ति

आज मैं एक मिस्ड कॉल नंबर- 95 1000 1000 जारी कर रहा हूं, जो लोग इस मिशन में जुड़ना चाहते हैं और भारत को दुनिया का नंबर वन देश देखना चाहते हैं, इस नंबर पर मिस कॉल करो आप भी करो और सबसे कराओ. न्यूयॉर्क टाइम्स के फ्रंट पेज के बाद लंदन, स्वीडन, हर देश के फ्रंट पेज पर भारत छाया होना चाहिए. हम 130 करोड़ भारतीयों को एक साथ आना पड़ेगा. अपने अपने फोन उठाओ और इस नंबर पर मिस कॉल करो. अब भारत रुकेगा नहीं अब भारत थमेगा नहीं. 

 

Read More
{}{}