trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01947079
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi Crime: हत्या, रेप और पाक्सो के मामले में खेल रहा था आंख मिचोली, पुलिस ने गिरफ्तार की बदमाशों की जोड़ी

Delhi Hindi Crime News: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने दो कुख्यात अपराधियों को बुराड़ी से गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से दो पिस्टल, दो कारतूस और एक लूटी गई कार बरामद की गई है. एक बदमाश पर हत्या, हत्या के प्रयास, पाक्सो और दुष्कर्म समेत 40 मामले दर्ज हैं और छह मामलों में वांछित था. बता दें कि दूसरा बदमाश की पुलिस पांच मामलों में तलाश कर रही थी,

Advertisement
Delhi Crime: हत्या, रेप और पाक्सो के मामले में खेल रहा था आंख मिचोली, पुलिस ने गिरफ्तार की बदमाशों की जोड़ी
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 06, 2023, 01:22 PM IST

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने दो कुख्यात अपराधियों को बुराड़ी से गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से दो पिस्टल, दो कारतूस और एक लूटी गई कार बरामद की गई है. एक बदमाश पर हत्या, हत्या के प्रयास, पाक्सो और दुष्कर्म समेत 40 मामले दर्ज हैं और छह मामलों में वांछित था. बता दें कि दूसरा बदमाश की पुलिस पांच मामलों में तलाश कर रही थी, जिसे भी पकड़ लिया गया है.

बता दें कि दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने समयपुर बादली निवासी अमित कुमार और मुकुंदपुर गांव निवासी हिमांशु उर्फ गब्बर को बुराड़ी से गिरफ्तार किया गया है. क्राइम ब्रांच ने बताया कि विभिन्न राज्यों से कार लूट और डकैती में शामिल सक्रिय लुटेरों की गतिविधियों के बारे में गुप्त सूचना प्राप्त हुई. जो वारदात को अंजाम देने के लिए बुराड़ी स्थित इंडेन गैस एजेंसी में आने वाले थे.

ये भी पढ़ें: Nuh News: नूंह के इस गांव के स्कूल में ग्रामीणों ने जड़ा ताला, प्रिंसिपल-टीचर्स की लड़ाई से बच्चों का हो रहा नुकसान

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच टीम ने जाल बिछाया और एक लाल रंग की स्विफ्ट में सवार दो लोगों को रुकने का इशारा किया. उन्होंने कार दौड़ा दी, इसमें कुछ लोग घायल हो गए. भीड़ के चलते कार आगे नहीं जा सकी और दोनों कार से उतरकर भागने की कोशिश करने लगे. पुलिस ने पीछाकर दोनों को दबोच लिया. पूछताछ में आरोपित अमित कुमार और हिमांशु उर्फ गब्बर ने बताया कि वे बचपन के दोस्त हैं और कम उम्र से ही एकसाथ अपराध कर रहे हैं. दोनों यमुनापार के गैंगस्टर हाशिम बाबा से प्रभावित थे. आसानी से पैसा कमाने के लिए उन्होंने डकैती और अन्य अपराध करना शुरू कर दिया. स्थानीय अपराधियों और किशोरों का एक सिंडिकेट बनाया. दोनों क्षेत्र में वर्चस्व स्थापित करने के साथ ही ट्रांसपोर्टरों, सट्टा संचालकों और शराब तस्करों से रंगदारी के साथ ही साप्ताहिक बाजारों से संरक्षण थे.

Input: Raj Kumar Bhati

Read More
{}{}