trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02127486
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi News: दिल्ली के इस इलाके में लोगों को टूटी सड़कों, नालियों की परेशानी से जल्द मिलेगी निजात

Delhi News: हिमगिरि एनक्लेव में रहने वाले लोग काफी समय से टूटी हुई सड़कों, नालियों से ओवर फ्लो होते पानी सहित कई समस्याओं से परेशान थे, जिसके बाद स्थानीय विधायक संजीव झा द्वारा निर्माण कार्य की शुरुआत की गई है. 

Advertisement
Delhi News: दिल्ली के इस इलाके में लोगों को टूटी सड़कों, नालियों की परेशानी से जल्द मिलेगी निजात
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Feb 25, 2024, 01:19 PM IST

Delhi News: बुराड़ी विधानसभा के हिमगिरि एनक्लेव में विधायक संजीव झा द्वारा गलियों व नालियों का निर्माण कार्य शुरू कराया गया, जिसमें जिसमें स्थानीय निगम पार्षद गगनदीप सिंह चौधरी भी मौजूद रहे. गलियों और नाली का निर्माण कार्य शुरू होने जाने के बाद अब जल्द ही यहां के लोगों को टूटी सड़कें, जल जमाव और गंदगी से छुटकारा मिलेगा. 

बुराड़ी विधानसभा में हर रविवार विधायक संजीव झा द्वारा विधानसभा क्षेत्र में नालियों, गलियों, सीवरेज पाइप लाइन के निर्माण कार्य की शुरुआत की जाती है. इसी क्रम में आज बुराड़ी के झड़ौदा वार्ड 10 के हिमगिरि एनक्लेव ए ब्लॉक में गलियों, नालियों के निर्माण कार्य का शुभारंभ किया गया. इस दौरान स्थानीय निगम पार्षद गगनदीप चौधरी भी मौजूद रहे. दरअसल हिमगिरि एनक्लेव में रहने वाले लोग काफी समय से टूटी हुई सड़कों, नालियों से ओवर फ्लो होते पानी सहित कई समस्याओं से परेशान हैं. टूटी हुई सड़कों की वजह से अक्सर वाहन चालक हादसों का शिकार होते हैं, वहीं नालियों से पानी नहीं निकल पाने की वजह से इलाके में बीमारियों का खतरा बना रहता है. ऐसे में स्थानीय विधायक द्वारा नालियों और गलियों का निर्माण कार्य शुरू किया गया है. काफी समय से परेशान हिमगिरि एनक्लेव के लोगों को विधायक संजीव झा द्वारा निर्माण कार्य का उद्घाटन करके बड़ी राहत दी गई है. 

ये भी पढ़ें- Farmers Protest: हरियाणा में इंटरनेट सेवा बहाल,  आंशिक रूप से खोले गए सिंघु-टिकरी बॉर्डर

बुराड़ी विधानसभा में जगह-जगह गलियां, सड़कें, सीवरेज पाइपलाइन, पीएनजी गैस पाइपलाइन , पार्कों का सौंदर्यीकरण सहित कई विकास कार्य किए जा रहे हैं, जिसकी वजह से स्थानीय लोग काफी खुश हैं. लकिन निर्माण कार्य कुछ जगहों पर स्थानीय लोगों को परेशानी भी उठानी पड़ रही है. गलियों में खुदाई होने की वजह से लोगों को निकलने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. हालांकि, निर्माण कार्य पूरा होने के बाद लोगों को सभी परेशानियों से निजात मिल जाएगा.  

Input- Nasim Ahmad

Read More
{}{}