Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi Water Crisis: दिल्ली में पानी पर छिड़ी रार, BJP-AAP एक दूसरे को बता रही जिम्मेदार

Delhi Water Crisis: दिल्ली में लंबे समय से पानी की किल्लत देखी जा रही है. लोग बूंद-बंद पानी के लिए परेशान हो रहे हैं, लेकिन उनकी सुध लेने वाला कोई नहीं है. दिल्ली सरकार पानी की किल्लत का ठीकरा हरियाणा सरकार के सिर पर फोड़ रही है. वहीं BJP इसके लिए AAP की तैयारियों को दोष दे रही है. 

Advertisement
Delhi Water Crisis: दिल्ली में पानी पर छिड़ी रार, BJP-AAP एक दूसरे को बता रही जिम्मेदार
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 20, 2024, 11:02 AM IST

Delhi News: लोकसभा चुनाव में दिल्ली की सभी 7 लोकसभा सीटों में BJP को जीत मिली है. सातों सीटों पर प्रचंड जीत के बाद भाजपा अब जश्न के माहौल में दिखाई दे रही है.दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में BJP द्वारा जीत के जश्न में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. इसी क्रम में उत्तर पश्चिम लोकसभा से भाजपा के नव निर्वाचित सांसद योगेंद्र चंदोलिया के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें BJP के कई दिग्गज नेता शामिल हुए. इस दौरान BJP नेताओं ने पानी की किल्लत के मुद्दे पर CM केजरीवाल को आड़े हाथों लिया. 

ये भी पढ़ें- Weather: धीमा मानसून पकड़ेगा रफ्तार, जानें Delhi-NCR में कब हैं बारिश के आसार

उत्तर पश्चिम लोकसभा से भाजपा के नव निर्वाचित सांसद योगेंद्र चंदोलिया की जीत के जश्न में रोहिणी में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में केंद्रीय राज्यमंत्री हर्ष मल्होत्रा ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की.कार्यक्रम के दौरान सांसद योगेंद्र चंदोलिया का जोरदार स्वागत किया गया, वहीं उन्होंने भी जनता का आभार व्यक्त किया. 

हर्ष मल्होत्रा ने CM केजरीवाल पर साधा निशाना
कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय राज्यमंत्री हर्ष मल्होत्रा ने दिल्ली की AAP सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने दिल्ली में हो रही पानी की किल्लत के लिए दिल्ली सरकार को जिम्मेदार ठहराया. हालांकि, AAP द्वारा BJP के आरोपों से इनकार किया जाता रहा है. AAP दिल्ली में पानी की किल्लत के लिए हरियाणा सरकार को जिम्मेदार ठहरा रही है. 

आरोप-प्रत्यारोप के बीच जनता परेशान
दिल्ली में लंबे समय से पानी की किल्लत देखी जा रही है. लोग बूंद-बंद पानी के लिए परेशान हो रहे हैं, लेकिन उनकी सुध लेने वाला कोई नहीं है. दिल्ली सरकार पानी की किल्लत का ठीकरा हरियाणा सरकार के सिर पर फोड़ रही है. वहीं BJP इसके लिए AAP की तैयारियों को दोष दे रही है. SC के दखल के बाद भी इस परेशानी का अब तक कोई हल नहीं निकल पाया है. राजनीतिक पार्टियां लगातार इससे मुद्दा बनाकर एक-दूसरे को घेरने में लगी हैं, वहीं दूसरी ओर जनता परेशान हो रही है.  

Input- Deepak

 

{}{}