trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02070284
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Ram Mandir: 22 जनवरी को भी खुला रहेगा AIIMS, OPD बंद रखने का फैसला वापस

Ram Mandir Inauguration: AIIMS के एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर राजेश कुमार की ओर जारी सर्कुलर के अनुसार, 22 जनवरी को AIIMS OPD अपने निर्धारित समय पर खुलेगा. इस दौरान अपॉइंटमेंट वाले मरीजों को सभी सेवाएं मिलेंगी.

Advertisement
Ram Mandir: 22 जनवरी को भी खुला रहेगा AIIMS, OPD बंद रखने का फैसला वापस
Stop
Divya Agnihotri|Updated: Jan 21, 2024, 12:58 PM IST

Ram Mandir Inauguration: राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के उपलक्ष्य में केंद्र सरकार की तरफ 22 जनवरी को केंद्रीय संस्थानों और दफ्तरों में आधे दिन की छुट्टी का ऐलान किया गया है. वहीं शनिवार को दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) ने भी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर ओपीडी सेवाएं दोपहर 2:30 बजे तक बंद रखने के निर्देश जारी किए थे, लेकिन अब इस सर्कुलर को वापस ले लिया गया है. 22 जनवरी को AIIMS OPD निर्धारित समय से खुलेगी और अपॉइंटमेंट वाले मरीजों को सभी सेवाएं मिलेंगी.

इस बारे में AIIMS के एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर राजेश कुमार की ओर से एक सर्कुलर जारी किया गया है, जिसमें कहा गया है कि 22 जनवरी को AIIMS OPD अपने निर्धारित समय पर खुलेगा. इस दौरान अपॉइंटमेंट वाले मरीजों को सभी सेवाएं मिलेंगी. ये फैसला मरीजों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए लिया गया है. 

ये भी पढ़ें- Ram Mandir: अगर अयोध्या जाने का है प्लान तो इन जगहों पर पार्क करें अपनी कार, यूं ले गूगल की मदद

राम मनोहर लोहिया अस्पताल की तरफ से भी शनिवार को जारी सर्कुलर मेंओपीडी रजिस्ट्रेशन काउंटर दोपहर 1 बजकर 30 मिनट तक बंद रखने की जानकारी दी गई थी. AIIMS की तरफ से फैसला वापिस ले लिया गया है. हांलाकि, अब तक राम मनोहर लोहिया अस्पताल की तरफ से ऐसी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

दिल्ली में हाफ डे
22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर राजधानी दिल्ली के सभी सरकारी कार्यालयों/यूएलबी/स्वायत्त निकायों/उपक्रमों और बोर्डों आदि आधे दिन के लिए बंद रहेंगे. दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने इसे लेकर LG वीके सक्सेना को प्रस्ताव भेजा था, जिसे LG की मंजूरी मिल गई है. 

कई राज्यों में आधे दिन का अवकाश
राजधानी दिल्ली के अलावा हरियाणा, राजस्थान, मध्य प्रदेश, त्रिपुरा, महाराष्ट्र  सहित कई राज्यों ने 22 जनवरी को आधे दिन की छुट्टी की घोषणा की. 22 जनवरी को इन राज्यों में सभी सरकारी कार्यालय दोपहर 2:30 बजे तक बंद रहेंगे. 

Read More
{}{}