trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01207872
Home >>Delhi-NCR-Haryana

बेटी की मौत के बाद न्याय न मिलने पर परिजनों ने दिया धरना

 3 महीने पहले रोहिणी सेक्टर 11 मंदिर परिसर में हुई संदिग्ध अवस्था में हुई महिला की मौत हुई थी, जिसके बाद मृतका के परिजनों ने पुलिस कार्रवाई से असंतुष्ट होकर महिला के ससुराल यानी रोहिणी सेक्टर 11 के मंदिर पर हंगामा किया.

Advertisement
फाइल फोटो
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 04, 2022, 04:17 PM IST

मुकेश राणा/दिल्ली: बेटी की मौत के बाद न्याय के लिए परिवार दरबदर भटक रहा है. पुलिस की कार्रवाई से निराश होकर परिजनों ने रोहिणी सेक्टर 11 में हंगामा किया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और पीड़ित पक्ष को समझा-बुझा कर थाने ले गई.

ये भी पढ़ें: गर्मी से निजात पाने के लिए पिएं ये शरबत, मिलेगा कई बीमारियों में फायदा

बता दें कि 3 महीने पहले रोहिणी सेक्टर 11 मंदिर परिसर में हुई संदिग्ध अवस्था में हुई महिला की मौत हुई थी, जिसके बाद मृतका के परिजनों ने पुलिस कार्रवाई से असंतुष्ट होकर महिला के ससुराल यानी रोहिणी सेक्टर 11 के मंदिर पर हंगामा किया. हाथों में मृत बहन की तस्वीर लेकर भाई ने प्रदर्शन कर लगाई न्याय की गुहार लगाई.

हंगामे के दौरान मृतका के भाई ने बहन की तस्वीर लेकर न्याय की गुहार लगाई. कौशल पांडे जिन्होंने अपनी बहन माधुरी की शादी रोहिणी सेक्टर 11 मंदिर के महंत के बेटे राहुल से 2013 में की थी, लेकिन 22 फरवरी 2022 को माधुरी के परिजनों को उसकी तबीयत खराब होने की सूचना मिली. घर वाले उसे देखने पहुंचे तो तब तक माधुरी की मौत हो चुकी थी.

परिवार के अनुसार राहुल शराब पीता है, जो लगातार परिवार और माधुरी के साथ मारपीट करता रहता था. माधुरी की मौत के बाद, शाहबाद डेयरी थाना पुलिस ने घटना के बाद 306 का मुकदमा दर्ज किया लेकिन 3 महीने से ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी पुलिस ने किसी को गिरफ्तार नहीं किया है.

पुलिस की कार्रवाई से असंतुष्ट और निराश होकर बहन माधुरी को न्याय दिलाने के लिए परिजन रोहिणी सेक्टर 11 मंदिर पर हंगामा करने लगे. इसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और पीड़ित पक्ष को समझा बुझा कर थाने ले गई. वहीं मौके पर पहुंचे एसएचओ (SHO) ने परिवार को समझाया कि अगर आपके पास कोई साक्ष्य मौजूद है तो आप पुलिस को दीजिए. इसके बाद कोर्ट में जो निर्णय होगा, उसके अनुसार पुलिस कार्रवाई करेगी.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}