trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01208087
Home >>Delhi-NCR-Haryana

नशे के लिए पैसे मांगने पर युवक की हत्या, CCTV फुटेज में दिखा आरोपियों का वहशीपन

आदर्श नगर थाना क्षेत्र में हुई वारदात के बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक की तलाश जारी है. जान गंवाने वाला युवक और एक आरोपी अपने इलाके का बीसी है. 

Advertisement
नशे के लिए पैसे मांगने पर युवक की हत्या, CCTV फुटेज में दिखा आरोपियों का वहशीपन
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 04, 2022, 06:13 PM IST

अमित त्यागी/ नई दिल्ली : आदर्श नगर थाना क्षेत्र स्थित आजादपुर गांव में नशे के लिए रुपये उधार मांगने की कीमत अपनी जान गंवाकर चुकानी पड़ी. दो भाइयों ने उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. खौफनाक तरीके से अंजाम दी गई वारदात का वीडियो सामने आया है.

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हत्या का केस दर्ज कर एक आरोपी राहुल काली को गिरफ्तार कर लिया, जबकि फरार हुए उसके भाई रोहित काली की गिरफ्तारी के लिए पुलिस इलाके में रेड कर रही है. पुलिस के मुताबिक नरेंद्र (28) आदर्श नगर थाने का बीसी है. नरेंद्र नशा करने के लिए आदर्श नगर थाने के BC राहुल काली के बार-बार पैसे मांग रहा था.  राहुल नाराज हो गया और उसने नरेंद्र को गांव में मंदिर वाली गली में अपने घर के पास बुलाया.

आरोप है कि राहुल और उसके भाई रोहित कोली ने नरेंद्र को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया. वारदात गली में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. इसमें दो लड़के नरेंद्र को पीटते नजर आर रहे हैं. इस बीच आरोपी नरेंद्र के सिर पर ईंट व पत्थर के बड़े टुकड़े से हमला करते दिखे. आरोपियों का गुस्सा इससे भी शांत नहीं हुआ तो एक आरोपी नरेंद्र के गले पर किसी धारदार चीज से वार करता दिखाई दिया. इस दौरान गली के लोग तमाशबीन बनकर सब देखते रहे. किसी ने भी आरोपियों को रोकने की जहमत नहीं उठाई. 

वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने के बाद आदर्श नगर पुलिस ने घायल नरेंद्र को जहांगीरपुरी के बीजेआरएम हॉस्पिटल भिजवाया। यहां से डॉक्टरों ने उसे सेंट स्टीफन हॉस्पिटल रेफर कर दिया, जहां  डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

WATCH LIVE TV 

वारदात में 4 से 5 लोग शामिल 

पीड़ित परिवार का आरोप है कि सीसीटीवी में दो ही आरोपी नजर आ रहे हैं,  जबकि 4-5 लोगों ने मिलकर वारदात को अंजाम दिय,  जबकि अन्य आरोपी  फरार हैं. जान गंवाने वाला नरेंद्र परिवार में अकेला कमाने वाला था. परिवार में उसकी विधवा मां और उसकी शादीशुदा बहन है.

Read More
{}{}