trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01638129
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi के इस स्कूल में अचानक धस गई जमीन, 15 फीट गढ्ढा में गिरा मजदूर

Delhi Accident News: खिचड़ीपुर इलाके के नगर निगम के स्कूल में अचानक जमीन धस गई, जिससे 15 फीट गढ्ढा हो गया. इसमें एक मजदूर फंस गया, जिसे स्थानीय लोगों की मदद से निकालकर अस्पताल ले जाया गया. 

Advertisement
Delhi के इस स्कूल में अचानक धस गई जमीन, 15 फीट गढ्ढा में गिरा मजदूर
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Apr 03, 2023, 09:40 PM IST

नई दिल्ली: खिचड़ीपुर इलाके के नगर निगम के स्कूल में अचानक जमीन धस गई, जिसमें एक मजदूर फस गया. जिसके बाद स्थानीय निवासियों ने रस्सी के सहारे मजदूर को बाहर निकाला. हादसे के वक्त स्कूल में सैकड़ों बच्चे मौजूद थे, जिससे बड़ा हादसा हो सकता था. 

पूर्वी दिल्ली के खिचड़ीपुर इलाके में स्थित नगर निगम के स्कूल में आज उस समय हड़कंप मच गया जब स्कूल परिसर में आज अचानक जमीन धस गई. जमीन धसने से स्कूल परिसर में 15 फीट गढ्ढा हो गया. जमीन धसने के दौरान स्कूल परिसर में एक मजदूर था जो गड्ढे में गिर गया. आनन-फानन में मजदूर को स्थानीय लोगों ने रस्सी के सहारे निकाल कर नजदीक के अस्पताल पहुंचाया, जिसे इलाज जारी है. वहीं इस स्कूल के बच्चों को छुट्टी दे दी गई है. 

स्थानीय पार्षद पार्षद देवेंद्र कुमार के मुताबिक हादसे वाली जगह के नजदीक से दिल्ली मेरठ रैपिड रेल (Delhi-Meerut Rapid Rail) रेलवे लाइन के लिए भूमिगत रेल लाइन का निर्माण कार्य चल रहा है. जिस कारण जमीन धसने की घटना हुई है. हैरानी की बात यह है की हादसे के वक्त स्कूल में सैकड़ों छात्र मौजूद थे, जिससे बड़ा हादसा हो सकता था. हांलाकि स्थानीय पार्षद देवेंद्र कुमार ने कहा है जांच करने के बाद जिस विभाग की लापरवाही सामने आएगी उस पर सख्त कार्यवाही की जाएगी. वहीं स्थानीय निवासियों को मकान खाली करने के लिए बोल दिया है और कुछ लोग तो मकान खाली भी कर रहे हैं. शिकायत की है की निर्माण कार्य के नजदीक बने मकानों में दरारे आ गई, जिससे किसी भी समय हादसा हो सकता है.

Input: राजकुमार भाटी 

Read More
{}{}