Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi Accident: NH 44 पर कार ने पिकअप को मारी जोरदार टक्कर, स्कॉर्पियो में सवार लोग गंभीर रूप से घायल

Delhi Road Accident News: अलीपुर थाना इलाके के शनि मंदिर नेशनल हाईवे 44 फार्म हाउस के सामने सिंघु बॉर्डर की तरफ से आ ही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने सड़क के किनारे खराब खड़ी महेन्द्र पिकप गाड़ी में मारी जोरदार टक्कर.

Advertisement
Delhi Accident: NH 44 पर कार ने पिकअप को मारी जोरदार टक्कर, स्कॉर्पियो में सवार लोग गंभीर रूप से घायल
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jan 29, 2024, 04:45 PM IST

Delhi Accident News: बाहरी दिल्ली के अलीपुर थाना इलाके के शनि मंदिर नेशनल हाईवे 44  पर बड़ा हासदा हो गया. बता दें कि नेशनल हाईवे 44  पर फार्म हाउस के सामने सिंघु बॉर्डर की तरफ से आ ही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने सड़क के किनारे खराब खड़ी महेन्द्र पिकप गाड़ी में मारी जोरदार टक्कर मारी. हादसे में स्कॉर्पियो चालक समेत में गाड़ी में मौजूद दूसरा साथी भी गंभीर रूप से घायल हो गया. स्कॉर्पियो में सवार युवकों की पहचान दीपक और गौरव के रूप में हुई है. अलीपुर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच गंभीरता से कर रहा है.

दिल्ली के अलीपुर थाना इलाके के NH 44 पर शनि मंदिर के पास तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिला. बीती रात करीब 1 बजे तेज रफ्तार स्कॉर्पियो सड़क के किनारे खड़ी महिंद्रा पिकअप से टकराई, जिसमें स्कॉर्पियो चालक 27 वर्षीय दीपक व स्कॉर्पियो में सवार दूसरे साथी 25 वर्षीय गौरव गंभीर रूप से घायल हो गया. दोनों को घायल हालत में बुराड़ी के अस्पताल ले जाया गया. जहां से दोनों को दिल्ली के LNJP अस्पताल के लिए रेफर किया गया. जानकारी के मुताबिक दोनों ही युवकों की हालात गंभीर बताई जा रही है. 

ये भी पढ़ें: हरियाणा में 16 साल से कम उम्र के बच्चों को कोचिंग सेंटर में नहीं मिलेगा दाखिला

बता दें कि शनि मंदिर नेशनल हाईवे 44 पर महिंद्रा पिकअप गाड़ी टायर का बेरिंग टूट जाने की वजह से खराब हो गई थी. जिसके चलते सड़क के साइड में उसको ठीक किया जा रहा था. महिंद्रा पिकअप की दूसरी गाड़ी जो मिस्त्री को लेकर आई थी, वह भी उसके पीछे खड़ी थी. वहीं बॉर्डर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने सड़क किनारे खड़ी खराब पिकअप महिंद्रा गाड़ी को जोरदार टक्कर मारी, जिसमें कई लोगों को हल्की फुल्की चोटे आई, लेकिन स्कॉर्पियो में सवार दोनों युवकों को गंभीर चोटें आई, जिनको इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है.

Input: नसीम अहमद

{}{}