trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02163111
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi News: 9 महीने बाद फिर से तिहाड़ जेल पहुंचे AAP नेता सत्येन्द्र जैन, सामने आया वीडियो

Satyendar Jain News: सत्येंद्र जैन मेडिकल ग्राउंड पर 9 महीने से ज्यादा वक्त के लिए अंतरिम जमानत पर बाहर रहे. आज कोर्ट ने सत्येंद्र जैन की अंतरिम जमानत को रद्द कर दिया है और इसी कारण आज उन्हें फिर से जेल का रुख करना पड़ा.

Advertisement
Delhi News: 9 महीने बाद फिर से तिहाड़ जेल पहुंचे AAP नेता सत्येन्द्र जैन, सामने आया वीडियो
Stop
Renu Akarniya|Updated: Mar 18, 2024, 07:42 PM IST

Delhi Excise Policy Case: दिल्ली के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और आप नेता सत्येन्द्र जैन मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुप्रीम कोर्ट ने उनकी नियमित जमानत याचिका खारिज कर दी है. जिसके कुछ घंटों बाद ही सत्येन्द्र जैन सोमवार को तिहाड़ जेल लौट आए. एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सत्येन्द्र जैन को अपने घर से तिहाड़ जेल के लिए निकलते देखा गया.

9 महीने से ज्यादा वक्त के लिए अंतरिम जमानत पर बाहर थे आप नेता
बता दें कि सत्येंद्र जैन मेडिकल ग्राउंड पर 9 महीने से ज्यादा वक्त के लिए अंतरिम जमानत पर बाहर रहे. आज कोर्ट ने सत्येंद्र जैन की अंतरिम जमानत को रद्द कर दिया है और इसी कारण आज उन्हें फिर से जेल का रुख करना पड़ा. 

ये भी पढ़ें: हरियाणा-केंद्र सरकार, चुनाव आयोग और विधानसभा स्पीकर को HC से नोटिस जारी

मेडिकल ग्राउंड पर जेल से बाहर आए थे सत्येन्द्र जैन
सुप्रीम कोर्ट ने 17 जनवरी को उनकी नियमित जमानत याचिका पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था. शीर्ष अदालत ने 26 मई 2023 को मेडिकल ग्राउंड पर जैन को अंतरिम जमानत दी थी और इसे समय-समय पर बढ़ाया गया था. आप नेता सत्येन्द्र जैन ने मामले में उनकी नियमित जमानत याचिका खारिज करने के दिल्ली उच्च न्यायालय के 6 अप्रैल 2023 के आदेश को चुनौती देते हुए शीर्ष अदालत का रुख किया है.

30 मई 2022 को ईडी ने आप नेता को किया था गिरफ्तार 
ईडी ने आप नेता को कथित शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले के आरोप में सत्येन्द्र जैन को 30 मई 2022 को गिरफ्तार किया था. इसने जैन को 2017 में कोरू की रोकथाम के तहत उनके खिलाफ दर्ज की गई सीबीआई एफआईआर के आधार पर गिरफ्तार किया था.

Read More
{}{}