trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01337282
Home >>Delhi-NCR-Haryana

सिसोदिया के बाद AAP के इन 5 नेताओं की बढ़ी मुश्किलें, LG सक्सेना ने 48 घंटे में मांगा जवाब

मनीष सिसोदिया के आप ने इन नेताओं की बड़ी मुश्किले. हाल ही में दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना की तरफ से आम आदमी पार्टी नेताओं को लीगल नोटिस भेजा गया है. उपराज्यपाल के वकील के जरिए आप पार्टी के नेता आतिशी, दुर्गेश पाठक,  सौरभ भारद्वाज, संजय सिंह और जैस्मीन शाह को लीगल नोटिस भेजा गया है.

Advertisement
सिसोदिया के बाद AAP के इन 5 नेताओं की बढ़ी मुश्किलें, LG सक्सेना ने 48 घंटे में मांगा जवाब
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Sep 05, 2022, 08:51 PM IST

अनुज तोमर/नई दिल्लीः दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना की तरफ से आम आदमी पार्टी नेताओं को लीगल नोटिस भेजा गया है. उपराज्यपाल के वकील के जरिए आप पार्टी के नेता आतिशी, दुर्गेश पाठक,  सौरभ भारद्वाज, संजय सिंह और जैस्मीन शाह को लीगल नोटिस भेजा गया है.

हाल ही में दिल्ली विधानसभा सेशन के दौरान आम आदमी पार्टी विधायकों ने आरोप लगाया था कि खादी ग्रामोद्योग के चेयरमैन रहते हुए विनय कुमार सक्सेना के निर्देश पर गलत तरीके से पुराने नोटों को नए में बदलवाया गया और इसमें 1400 करोड़ का घोटाला हुआ, लेकिन एलजी की तरफ से भेज गए नोटिस में इसपर आपत्ति जाहिर की गई है.

ये भी पढ़ेंः Noida सेक्टर-76 की इस सोसाइटी में पिटबुल ने युवक पर किया हमला, डर के साए में लोग

विधानसभा में इस मुद्दे को लेकर जो नारे लगाए गए थे और ट्वीटर पर जो हैशटैग चलाया गया- #LG_Saxena_ko_Girftar_karo, #LG_Saxena_chor_hai इनपर भी नोटिस में सवाल उठाया गया है. आम आदमी पार्टी के नेता आतिशी, दुर्गेश पाठक, सौरभ भारद्वाज, संजय सिंह और जैस्मीन शाह से अगले 48 घण्टे में इसपर जवाब मांगा गया है, वरना आगे कानूनी रूप से कदम उठाने की बात कही गई है.

Read More
{}{}