trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02087856
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Jhajjar News: बिना सिर के गड्ढे के बाहर मिला नवजात बच्ची का शव, जांच में जुटी पुलिस

Haryana News: हरियाणा के बहादुरगढ़ में संदिग्ध परिस्थितियों में एक नवजात बच्ची का क्षतविक्षत शव मिला है. पुलिस ने बताया कि बच्ची के शव के सात उसका सिर नहीं है. ऐसा माना जा रहा है कि हत्या करने के बाद उसके शव को यहां दफनाया गया हो, या फिर कुत्तों ने बच्ची का सिर नोच लिया हो. 

Advertisement
Jhajjar News: बिना सिर के गड्ढे के बाहर मिला नवजात बच्ची का शव, जांच में जुटी पुलिस
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jan 31, 2024, 04:34 PM IST

Jhajjar News: हरियाणा के बहादुरगढ़ से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां संदिग्ध परिस्थितियों में एक नवजात बच्ची का क्षतविक्षत शव मिलने से सनसनी फैल गई. नवजात बच्ची का शव पड़ा होने की सूचना मिलने के तुरंत बाद सेक्टर 6 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस ने ये भी बताया है कि बच्ची के शव के पास उसका सिर नहीं है. ऐसा भी माना जा रहा है कि बच्ची की हत्या करने के बाद उसके शव को यहां दफनाया गया हो. यह घटना बहादुरगढ़ के पुराने कोर्ट परिसर के पास पड़ी खाली जमीन का है. 

कुत्ते ने शव को खींचकर बाहर निकाला है 
वहीं सेक्टर 6 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर महेश कुमार ने बताया कि बच्ची देखने में करीब 10 दिन की लग रही है. उन्होंने ये भी बताया कि शव के पास ही एक गड्ढा है. जिसको देखने में प्रतीत हो रहा है कि शव को यहां पर दफनाया गया था, लेकिन बाद में कुत्तों ने इसे खींच कर बाहर निकाला दिया. वहीं एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया. इतना ही नहीं बच्ची के पहचान का प्रयास शुरू कर दिए गया है. वहीं आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. साथ ही उन्होंने हाल ही में पैदा हुए बच्चों का रिकॉर्ड स्वास्थ्य विभाग से मंगवाने की भी बात कही है. 

ये भी पढ़ें- ED ने CM Arvind Kejriwal को जारी किया 5वां समन, 2 फरवरी को होगी पूछताछ

बच्ची का सिर नहीं मिला है
फिलहाल पुलिस ने कई पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच शुरू कर दी है. बच्ची के शव के पास उसका सिर पुलिस को नहीं मिला है.  ऐसा भी हो सकता है की बच्ची की हत्या करने के बाद उसके शव को यहां दफनाया गया हो, या फिर कुत्तों ने बच्ची का सिर नोच लिया हो. इसलिए जांच के बाद ही साफ हो सकेगा कि आखिरकार पूरा मामला क्या है. 

Input- सुमित कुमार

 

Read More
{}{}