Home >>Delhi-NCR-Haryana

Daksh Chaudhary: फैजाबाद में BJP की हार पर अयोध्यावासियों को गाली देने वाला दक्ष चौधरी गिरफ्तार

Daksh Chaudhary: फैजाबाद सीट से बीजेपी के उम्मीदवार लल्लू चौधरी को समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अवधेश प्रसाद ने 54567 वोटों से हराया है, जिसके बाद लगातार हमख्याल लोग अयोध्या के मतदाताओं पर तहत-तहत की टिप्पणियां कर रहे हैं. दक्ष ने वीडियो बनाकर लोगों को गालियां दीं.

Advertisement
Daksh Chaudhary: फैजाबाद में BJP की हार पर अयोध्यावासियों को गाली देने वाला दक्ष चौधरी गिरफ्तार
Stop
Prince Kumar|Updated: Jun 07, 2024, 11:42 AM IST

Daksh Chaudhary Viral Video: लोकसभा चुनाव में उत्तर पूर्वी दिल्ली से मनोज तिवारी के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरे कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार से बदसलूकी करने वाले दक्ष चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दक्ष फैजाबाद लोकसभा में बीजेपी की हार पर अयोध्या के लोगों को गालियां दे रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने शिकायत दर्जकर आरोपी दक्ष चौधरी गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने किया गिरफ्तार
दरअसल, इस लोकसभा चुनाव में फैजाबाद सीट से बीजेपी के उम्मीदवार लल्लू चौधरी को समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अवधेश प्रसाद ने 54567 वोटों से हराया है, जिसके बाद लगातार हमख्याल लोग अयोध्या के मतदाताओं पर तहत-तहत की टिप्पणियां कर रहे हैं. इसी बीच एक कदम आगे निकलते हुए दक्ष चौधरी और उसके साथी अनु चौधरी ने अयोध्या के वोटर्स को गालियां देते हुए वीडियो बनाया. गाजियाबाद पुलिस ने लोगों की भावनाओं को आहत पहुंचाने के जुर्म में मुकदमा दर्जकर इन दोनों को हिरासत में ले लिया है.

ये भी पढ़ें: सांसद बनते ही Kangana Ranaut पर फूटा CISF कर्मी का गुस्सा, एयरपोर्ट पर जड़ा थप्पड़

इंस्टाग्राम पर करता है कंटेंट क्रिएशन का काम
दक्ष चौधरी हिंदू रक्षा दल से जुड़ा है. ये खुद को गौ रक्षक और गौ सेवक बताता है. इंस्टाग्राम पर इसके करीब 4 लाख फॉलोवर्स हैं, जहां ये कंटेट क्रिएशन का काम करता है. एसीपी शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम ने इस मामले में बताया कि मतदाताओं की भावनाओं को आहत पहुंचाते हुए अभद्र भाषा का प्रयोगकर आरोपियों ने वीडियो बनाया था. गाजियाबाद टीला मोड़ थाने में मुकदमा दर्जकर दोनों को हिरासत में ले लिया गया है.

मस्जिद में जूते पहनकर घुसा
बता दें कि कई बार दक्ष चौधरी आपत्तिजनक काम कर चुका है. इससे पहले ये शालीमार गार्डन के एक मस्जिद में जूते पहनकर चला गया था. वहां, इसने लोगों से गाली गलौज की थी. पुलिस ने इस मामले में इसपर कार्रवाई की थी. लोकसभा चुनाव में प्रचार के दौरान इसने कांग्रेस उम्मीदवार को थप्पड़ मारी थी, जिसके बाद लोगों ने मौके पर ही इसकी जमकर पिटाई कर दी थी.

INPUT- Piyush Gaur

{}{}