trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02268750
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Fatehabad Fire: कबाड़ की दुकान में फटा वेल्डिंग सिलेंडर, आग की चपेट में आने से 3 लोग झुलसे

Haryana Fire News: फतेहाबाद के रतिया क्षेत्र में एक कबाड़ की दुकान में वेल्डिंग करने में प्रयोग होने वाला सिलेंडर फट गया, जिससे कबाड़ की दुकान में भयंकर आग लग गई. आग की चपेट में आने से दुकान संचालक, उसका बेटा व एक अन्य झुलस गए. तीनों को तुरंत नागरिक अस्पताल ले जाया गया.

Advertisement
Fatehabad Fire: कबाड़ की दुकान में फटा वेल्डिंग सिलेंडर, आग की चपेट में आने से 3 लोग झुलसे
Stop
Zee Media Bureau|Updated: May 29, 2024, 05:02 PM IST

Fatehabad News: हरियाणा के फतेहाबाद रतिया क्षेत्र से एक आग लगने का मामला सामने आया है. यहां एक कबाड़ की दुकान में वेल्डिंग करने में प्रयोग होने वाला सिलेंडर फट गया, जिससे पूरे दुकान में आग लग गई. दमकल विभाग ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया. इस घटना में 3 से 4 लोग झुलस गए हैं. वहीं आग की चपेट में आए लोगों को नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  

कबाड़ की दुकान में लगी आग
फतेहाबाद के रतिया क्षेत्र में एक कबाड़ की दुकान में वेल्डिंग करने में प्रयोग होने वाला सिलेंडर फट गया, जिससे कबाड़ की दुकान में भयंकर आग लग गई. आग की चपेट में आने से दुकान संचालक, उसका बेटा व एक अन्य झुलस गए. तीनों को तुरंत नागरिक अस्पताल ले जाया गया. जहां से पिता पुत्र को गंभीर हालत के चलते अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है. वहीं आग बुझाने के लिए दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. आग लगने से कबाड़ का सामान जलकर राख हो गया है. बताया जा रहा है कि ऑक्सीजन का सिलेंडर दुकान के बाहर ही पड़ा था और गर्मी के कारण उसमें ब्लास्ट है गया.

ये भी पढ़ें- दुकान के मैनेजर को घायल कर दुकानदार से लूटे थे 3 लाख, अब चढ़े पुलिस के हत्थे

बाहर रखे सिलेंडर में हुआ ब्लास्ट 
रतिया के बुडलाडा रोड पर बिरजू नाम का शख्स कबाड़ की दुकान चलाता है. दुकान पर आने वाले लोहे के सामान को काटने के लिए कटर और वेल्डिंग का सामान भी है. वेल्डिंग में प्रयोग होने वाले ऑक्सीजन दुकान के बाहर रखा हुआ था. सिलेंडर में एक दम से ब्लास्ट हुआ और आग लग गई. उस समय दुकान में बिरजू, उसका पुत्र व एक अन्य रविंद्र नामक शख्स मौजूद थे. तीनों आग से झुलस गए. ब्लास्ट व आग लगने से अफरा तफरी का माहौल बन गया, जिसके बाद फायर ब्रिगेड को सूचित किया गया. दमकल कर्मी आग बुझाने में जुटे हुए हैं. रविंद्र ने बताया कि वह तीनों दुकान में बैठे थे और बाहर सिलेंडर पड़ा था. अचानक ही उसमें आग लगी और ब्लास्ट हो गया. उसका कहना है कि गर्मी के चलते यह घटना हुई है.

Input- Ajay Mehta

Read More
{}{}