trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01600662
Home >>दिल्ली/एनसीआर क्राइम

एक माह पहले की थी शादी, खेत में ले जाकर पत्नी को मारने की कोशिश, वजह शर्मसार करने वाली

पूरी दुनिया जहां महिलाओं को सम्मानित करने के लिए Women’s Day 2023 मना रही है. वहीं सोनीपत में इंसानियत को शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां इक पति ने अपनी पत्नी पर चाकुओं से कई वार किए.  

Advertisement
एक माह पहले की थी शादी, खेत में ले जाकर पत्नी को मारने की कोशिश, वजह शर्मसार करने वाली
Stop
Abhinav Tomer|Updated: Mar 08, 2023, 02:04 PM IST

Extra marital affair: सोनीपत में एक अलग ही मामला सामने आया है. यहां एक पति ने अपनी पत्नी पर चाकुओं से कई वार किए. इस दौरान महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. सूचना पर परिजनों ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 

ये भी पढ़ें: होली पर शराब बिक्री ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, अब तक बिकी कई सौ करोड़ की बोतलें

 

जानकारी के अनुसार सोनीपत के गांव नाथूपुर की रहने वाली पीड़ित महिला भावना की शादी पिछले महीने ही गांव लिवान के रहने वाले गौरव के साथ हुई थी. वहीं भावना पहली बार होली मनाने अपने घर आई थी. इस दौरान उसका पति उससे मिलने उसके घर पहुंचा और बाइक से खेतों की तरफ ले गया, जहां जाकर गौरव ने उस पर चाकुओं से कई वार किए, लेकिन भावना जान बचाकर भागने में कामयाब रही और अपने घर जाकर मामले की जानकारी दी. वहीं पीड़ित महिला ने गौरव पर आरोप लगाया है कि उसके भाभी के संग नाजायज संबंध हैं, जिसके चलते उसने वारदात को अंजाम दिया है.

वहीं मामले में असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर दिनेश कुमार ने बताया कि हमें डायल 112 से जानकारी मिली थी कि गांव नाथूपुर में एक युवती पर चाकू से हमला हुआ है मौके पर पहुंचकर जांच की गई तो यह पता चला है कि उसके पति गौरव ने ही उस पर जानलेवा हमला किया है. वहीं उन्होंने बताया कि इस पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Read More
{}{}