trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01754989
Home >>दिल्ली/एनसीआर क्राइम

Delhi Crime: PG में रह रही लड़की को युवक ने दिखाया प्राइवेट पार्ट, DCW ने दिल्ली पुलिस को भेजा नोटिस

Delhi Crime: दिल्ली के पीजी में रहने वाली एक लड़की रात में करीब 3 बजे अपने पीजी की बालकनी में खड़ी थी, तभी उनके पीजी के सामने एक लड़का आया और उन्हें घूरने लगा. इसके बाद उसने अपने पैंट की जीप खोल अश्लिल हड़कत करने लगा.

Advertisement
Delhi Crime: PG में रह रही लड़की को युवक ने दिखाया प्राइवेट पार्ट, DCW ने दिल्ली पुलिस को भेजा नोटिस
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 26, 2023, 06:56 PM IST

Delhi Crime: दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने दिल्ली के एक पेइंग गेस्ट (पीजी) में लड़कियों के साथ यौन शोषण के मामले में कार्रवाई के लिए दिल्ली पुलिस को समन जारी किया है. आयोग को दिल्ली के हडसन लेन स्थित एक पीजी में लड़कियों के साथ यौन शोषण की शिकायत मिली थी. शिकायतकर्ता ने आयोग को बताया कि 12.06.2023 की आधी रात के आसपास वह अपने पीजी हॉस्टल की बालकनी में अपनी दोस्तों के साथ खड़ी थी. उन्होंने बताया कि बालकनी से उन्होंने अपने पीजी के सामने एक लड़के को देखा जो सीधे उन्हें घूर रहा था. उन्होंने कहा कि लड़के ने उनके सामने पैंट की ज़िप खोली और अश्लील हरकत करना शुरू कर दिया.

पेंट की जीप खोल दी सामने
दिल्ली महिला आयोग ने इस संबंध में दिल्ली पुलिस को दिनांक 19.06.2023 को एक नोटिस भेजकर मामले में कार्रवाई रिपोर्ट मांगी गई थी. मगर दिल्ली पुलिस इस मामले में जवाब दाखिल करने में विफल रही. अब दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को समन जारी किया है और मामले में कार्रवाई रिपोर्ट मांगी है. आयोग ने दिल्ली पुलिस से मामले में की गई गिरफ्तारियों के विवरण के साथ एफआईआर की एक कॉपी उपलब्ध कराने को कहा है. आयोग ने दिल्ली पुलिस से निर्धारित समय के भीतर कार्रवाई रिपोर्ट प्रदान करने में विफल रहने के कारण भी बताने को कहा है. आयोग ने मौरिस नगर थाने के एसएचओ को 28.06.2023 को आयोग के सामने पेश होने और मामले में की गई कार्रवाई रिपोर्ट प्रदान करने के लिए कहा है.

ये भी पढ़ें: Delhi Crime: दिनदहाड़े लूट के बाद CM केजरीवाल ने LG को घेरा, कहा- हमें सौंप दीजिए दिल्ली

पुलिस से मांगा जवाब
दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा, यह बहुत गंभीर मामला है. दिल्ली में पीजी हॉस्टल में हजारों महिलाएं और लड़कियां रहती हैं? और उनकी सुरक्षा बेहद जरूरी है. मुझे यह भी बताया गया है कि यह आदमी उस पीजी हॉस्टल के बाहर एक से अधिक बार इस अश्लील कृत्य में शामिल रहा है. दिल्ली में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद क्यों और कैसे हैं? पुलिस द्वारा उनके विरुद्ध पहली बार में ही कोई कार्रवाई क्यों नहीं की जाती? इस मामले में तुरंत एफआईआर दर्ज की जानी चाहिए और इस आदमी को पुलिस द्वारा तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए ताकि ऐसे अपराधों के खिलाफ भय पैदा किया जा सके.

Read More
{}{}