trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01538516
Home >>Delhi-NCR-Haryana

18 वर्षीय युवक का पेड़ से लटका मिला शव, कल से था लापता

पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि कंट्रोल रूम से सूचना प्राप्त हुई थी कि एक नौजवान युवक का शव जमालपुर से भूरटाना रोड पर एक पेड़ से लटका हुआ है. 

Advertisement
18 वर्षीय युवक का पेड़ से लटका मिला शव, कल से था लापता
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Jan 21, 2023, 06:29 PM IST

नवीन शर्मा/भिवानीः आज गांव जमालपुर निवासी लापता 18 वर्षीय संदीप नाथ का शव जमालपुर से भूरटाना रोड पर एक पेड़ पर लटका मिला, जिसकी सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल में लाया गया. पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी.

बताया जाता है कि जमालपुर निवासी संदीप नाथ पुत्र सुबेश नाथ मंद बुद्धि था. परिजनों के अनुसार पहले भी कई दफा घर से लापता हो चुका है और कल से लापता था. मंदबुद्धि होने के कारण संदीप ने आत्महत्या कर ली. वहीं पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि कंट्रोल रूम से सूचना प्राप्त हुई थी कि एक नौजवान युवक का शव जमालपुर से भूरटाना रोड पर एक पेड़ से लटका हुआ है.

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों व गांव वालों की मदद से शव को पेड़ से उतारा और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में लाया गया. परिजनों के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि बयान के मुताबिक संदीप मंदबुद्धि था व घर से लापता था. पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

 

Read More
{}{}