Home >>Delhi-NCR-Haryana

कांग्रेस ने ईडी दफ्तर की तरफ निकाला पैदल मार्च, 100 से ज्यादा कार्यकर्ता हिरासत में

कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि भाजपा की कार्रवाई उनका हौसला नहीं तोड़ पाएगी. पुलिस ने भले ही संगठन महासचिव किसी वेणुगोपाल समेत कई पार्टी कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया हो, लेकिन ये संघर्ष सरकार का अहंकार तोड़ने तक जारी रहेगा.

Advertisement
कांग्रेस ने ईडी दफ्तर की तरफ निकाला पैदल मार्च, 100 से ज्यादा कार्यकर्ता हिरासत में
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 21, 2022, 06:30 PM IST

बलराम पाण्डेय / नई दिल्ली : नेशनल हेराल्ड से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी द्वारा की जा रही पूछताछ के विरोध में सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस मुख्यालय से पैदल मार्च निकालकर ईडी दफ्तर की तरफ जाने की कोशिश की.

इस दौरान पहले से तैनात दिल्ली पुलिस ने करीब 100 से ज्यादा कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया जिसके बाद भी कांग्रेस का प्रदर्शन जारी है. मौके पर मौजूद भारी संख्या में दिल्ली पुलिस और अर्धसैनिक बल तैनात है. कांग्रेस कार्यकर्ता लगातार पुलिस द्वारा लगाई गई बैरिकेडिंग को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें : फौजी के लईका कबहुं ट्रेन नहीं जला सकते, आगजनी करने वाले विपक्ष के लोग: रवि किशन

कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि भाजपा की कार्रवाई उनका हौसला नहीं तोड़ पाएगी. पुलिस ने भले ही संगठन महासचिव किसी वेणुगोपाल समेत कई पार्टी कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया हो, लेकिन ये संघर्ष बीजेपी सरकार का अहंकार तोड़ने तक जारी रहेगा.

कांग्रेस का कहना है कि चीनी घुसपैठ और बाहरी खतरे से जूझ रहे भारत के सैन्य बजट में कटौती कर मोदी सरकार ने स्पष्ट कर दिया है कि देश की सुरक्षा उसके लिए कितनी जरूरी है. 

पार्टी ने कहा कि देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने वाले लोग सेना के जवानों का क्या सम्मान करेंगे. एक बार फिर पुलिस ने पार्टी मुख्यालय को बैरीकेड लगाकर घेर दिया और वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बदसलूकी की. हम भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस हैं, कोई भी ताकत या बैरिकेडिंग हमें सच्चाई के लिए लड़ने से नहीं रोक सकती.

WATCH LIVE TV 

 

{}{}