trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01227037
Home >>Delhi-NCR-Haryana

सोनिया गांधी को अस्पताल से मिली छुट्टी, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 23 को ईडी ने किया है तलब

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को आज शाम सर गंगा राम अस्पताल से छुट्टी दे दी गई हैं. कांग्रेस सांसद जयराम रमेश ने एक ट्वीट कर यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष को घर पर आराम करने की सलाह दी गई है.  75 वर्षीय सोनिया 2 जून को कोरोना संक्रमित पाई गई थीं.

Advertisement
सोनिया गांधी को अस्पताल से मिली छुट्टी, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 23 को ईडी ने किया है तलब
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 20, 2022, 09:56 PM IST

नई दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को आज शाम सर गंगा राम अस्पताल से छुट्टी दे दी गई हैं. कांग्रेस सांसद जयराम रमेश ने एक ट्वीट कर यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष को घर पर आराम करने की सलाह दी गई है. 

75 वर्षीय सोनिया 2 जून को कोरोना संक्रमित पाई गई थीं. कांग्रेस  नेता रणदीप सुरजेवाला ने बताया था कि 1 जून की शाम को  सोनिया गांधी को हल्का बुखार आया था. जब उनका कोविड टेस्ट किया गया तो वे पॉजिटिव पाई गईं. 17 जून तक सेहत और खराब होने के चलते सोनिया गांधी को सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

इससे पहले रमेश ने शुक्रवार को कहा था कि जांच के दौरान निचले श्वसन मार्ग में फंगल इंफेक्शन का भी पता चला है. वर्तमान में उनका इलाज किया जा रहा है. 75 वर्षीय सोनिया गांधी को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने 23 जून को तलब किया है. जांच एजेंसी  इसी मामले में राहुल गांधी से पूछताछ कर रही है.

WATCH LIVE TV 

 

 

Read More
{}{}