trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01493670
Home >>Delhi-NCR-Haryana

23 दिसंबर को फरीदाबाद पहुंचेगी भारत जोड़ो यात्रा, पुलिस ने जारी किया रूट मैप

फरीदाबाद में 23 दिसंबर को राहुल गांधी की भारत जोडो यात्रा पहुंचेगी. इसको लेकर प्रशासन ने रुट डायवर्ट कर दिया है. वहीं इस यात्रा से शहर में भीषण जाम की स्थिति बन सकती है.

Advertisement
23 दिसंबर को फरीदाबाद पहुंचेगी भारत जोड़ो यात्रा, पुलिस ने जारी किया रूट मैप
Stop
Abhinav Tomer|Updated: Dec 20, 2022, 02:13 PM IST

नरेंद्र शर्मा/फरीदाबाद: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 23 दिसंबर को फरीदाबाद पहुंचेगी. फरीदाबाद के खोरी से यात्रा की शुरुआत होगी, जिसके बाद यह एनआईटी क्षेत्र से होते हुए ओल्ड फरीदाबाद जाएगी. वहीं पर एक निजी स्थान पर एक सभा का आयोजन किया जाएगा. इसमें कांग्रेस के फरीदाबाद के साथ-साथ प्रदेश स्तर के नेता भी भाग लेंगे.

ये भी पढ़ें: हरियाणा में कल से भारत जोड़ो यात्रा, 200 VIP गेस्ट फिर क्यों सता रहा डर...

 

 

इसके साथ इससे कुछ आगे रात्रि प्रवास रहेगा, जिसके बाद अगले दिन 24 तारीख को यह यात्रा दिल्ली प्रस्थान करेगी. इसको लेकर फरीदाबाद पुलिस ने रूट मैप जारी किया है. इसमें हाईवे को आमजन के लिए बंद कर दिया गया है, जिसके कारण लोगों को समस्या का सामना करना भी लाजमी है. क्योंकि यह वही route-map है, जहां से अपने काम के लिए गुरुग्राम और नोएडा के साथ-साथ दिल्ली जाने वाले लोग भी परेशान होंगे. 

प्रशासन ने जो वैकल्पिक व्यवस्था की है. वह न कफी होगी, क्योंकि जब सुबह यहां पर लोग अपने कार्य के लिए जाते हैं तो यहीं पर जाम की स्थिति बनी रहती है. जिसके चलते लोगों को परफ्यूम की नसीहत दी गई है.

Read More
{}{}