trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02295352
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Charkhi Dadri News: 15 फीट गहरे गड्ढे में गिरने से बची सवारियों से भरी बस, खिड़की से यात्रियों को निकाला

Charkhi Dadri News:  बाढ़ड़ा-सतनाली सड़क मार्ग पर नहर के ऊपर बने पुराने पुल को तोड़कर नया पुल बनाया जा रहा है. करीब दस से 15 फीट गहरा और बड़ा गड्ढा खोदा गया है. इस गड्ढे में रोडवेज की बस निर्माणाधीन पुल के गहरे गड्ढे में गिरने से बाल-बाल बच गई. बस गड्ढे में फंस गई. 

Advertisement
Charkhi Dadri News: 15 फीट गहरे गड्ढे में गिरने से बची सवारियों से भरी बस, खिड़की से यात्रियों को निकाला
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 16, 2024, 05:40 PM IST

Charkhi Dadri News: चरखी दादरी के कस्बा बाढ़ड़ा में सतनाली रोड बड़ा हादसा होते-होते टल गया. सतनाली रोड पर हरियाणा रोडवेज की बस निर्माणाधीन पुल के गहरे गड्ढे में गिरने से बाल-बाल बच गई. बस गड्ढे में फंस गई, लेकिन किसी तरह की जनहानि नहीं हुई. ऐसा होने के बाद बस में सवार यात्रियों में हड़कंप मच गया. गड्ढे में बस के फंसे होने से आसपास के लोगों ने सभी यात्रियों सुरिक्षत बाहर निकाला. गड्ढे में फंसी बस को जेसीबी की सहायता से बाहर निकाला गया. 

निर्माणाधीन पुल के 15 फीट गहरे गड्ढे में फंसी रोडवेज की बस
बता दें कि जिले के बाढ़ड़ा में बाढ़ड़ा-सतनाली सड़क मार्ग पर नहर के ऊपर बने पुराने पुल को तोड़कर नया पुल बनाया जा रहा है. जिसके लिए वहां करीब दस से 15 फीट गहरा और बड़ा गड्ढा खोदा गया है. इस गड्ढे के साथ ही वाहनों को निकलना पड़ता है और परेशानी की भी सामना करना पड़ता है. इसी कड़ी में रविवार को तोशाम से सतनाली जाने वाली बस जब यहां से गुजरी रही थी तो मिट्टी टूटकर नीचे गिर गई और बस का अगला टायर गड्ढे में चला गया.

ये भी पढ़ें: NEET विवाद को संसद में उठाने की कपिल सिब्बल ने राजनीतिक पार्टियों से की अपील

बस की पिछड़ी खिड़की से सवारियों को निकाला 
मगर गनीमत रही कि बस वहीं रूक गई और गड्ढे में गिरने से बच गई. अगर ऐसा होता तो बस सवारियों से भरी होने के कारण एक बड़ा हादसा हो सकता था. बस का एक टायर गड्ढे में चले जाने के कारण बस सवार यात्रियों की धड़कने बढ़ गई. बाद में आसपास के लोगों की मदद से सवारियों को पिछली खिड़की से बाहर निकाला गया. बाद में जेसीबी सहायता से बस को काफी मश्क्कत के बाद बाहर निकाला. एक यात्री का कहना है कि सतनाली जाने का एकमात्र यहीं रास्ता है. पुल पर ऐसा गड्ढा होने से वाहन चालकों को काफी परेशानीयां झेलनी पड़ रही है. किसी भी वक्त बड़ा हो सकता है, जिससे जानमाल की भी नुकसान होना संभव है. 
 
Input: Pushpender Kumar

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Read More
{}{}