trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01351508
Home >>Delhi-NCR-Haryana

शॉप की चाभी ऑनर के पास, देर रात हो गई वारदात, 5 मिनट में ले गया 15 लाख

दिल्ली में रोजाना चोरी की घटनाएं सामने आती रहती है. एक बार फिर से दिल्ली की कमला मार्केट में बनी एक दुकान में चोरी की घटना सामने आई है. जहां चोर ने सिर्फ 15 मिनट में 15 लाख रुपये लेकर फरार हो गया है. 

Advertisement
शॉप की चाभी ऑनर के पास, देर रात हो गई वारदात, 5 मिनट में ले गया 15 लाख
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Sep 14, 2022, 03:49 PM IST

जय कुमार/नई दिल्लीसेंट्रल दिल्ली के कमला मार्केट में लाखों की चोरी का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस वारदात की CCTV फुटेज भी पीड़ित दुकानदार ने निकाली है, जिसमें साफ दिख रहा है, की देर रात किस तरह से चोरी छुपे उनकी दुकान पर वारदात को अंजाम देने के लिए चोर पहुंचा. मात्र 5 मिनट में 15 लाख से ज्यादा की रकम को चोरी करके फरार हो गया.

सोमवार सुबह इस वारदात के बारे में जब पीड़ित दुकानदार प्रदीप भाटिया को पता चला, तब उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. उनका आरोप है कि पुलिस ने कोई मदद नहीं की CCTV दर्ज करने में भी काफी आनाकानी की गई. जबकि सारी घटना के बारे में विस्तृत जानकारी दे दी गई थी.

ये भी पढ़ेंः रोहतक में सजा जीवित मुर्दों का दरबार, सरकार से मांगने पहुंचे बुढ़ापा और विकलांग पेंशन

नहीं मिले SHO, DCP से मिलकर करेंगे शिकायत

प्रदीप भाटिया कमला मार्केट ट्रेडर्स एसोसिएशन के प्रेसिडेंट हैं. इनका आरोप है कि घटना के दो दिनों के बावजूद एसएचओ ने मुलाकात तक करने की नहीं सोची. जबकि कई बार हम लोग थाने मिलने जा चुके हैं. काफी मशक्कत के बाद एफआईआर दर्ज किया गया. आज इस मामले पर डीसीपी सेंट्रल से मिलकर अपनी शिकायत और समस्या रखेंगे. उनका कि जिस युवक पर शक है, उसको पुलिस बुलाकर पूछताछ नहीं कर पा रही है.

शनिवार बंद किया दुकान, सोमवार सुबह पता चला

प्रदीप भाटिया के अनुसार, शनिवार रात को करीब 8 बजे के आसपास वह अपनी दुकान बंद करके घर चले गए थे. रविवार को छुट्टी रहती है, तो सोमवार को सुबह 10 बजे जब वह दुकान खोलने पहुंचे तो उन्होंने ताला खोला. जैसे ही अंदर गए तो जिस बैग में वह कैश रखते हैं, वह बैग गायब था. पहले तो उन्हें समझ में नहीं आया कि बैग कहां गया? जब काफी खोजबीन के बाद भी नहीं मिला  तो उन्होंने पीसीआर को कॉल किया.

ये भी पढ़ेंः Friendly Dog: इन Breeds के डॉगी होते हैं बेहद प्यारे, न काटते हैं न ज्यादा भौंकते हैं

प्रदीप भाटिया पीड़ित दुकानदार

दुकानदार के मुताबिक जब खुद दुकान का ताला खोला तो चोरी कैसे हो सकती है? पीछे वाले गेट की तरफ जाकर देखा तो वहां भी शटर बंद था. ऊपर जो खिड़क लगी हुई थी वह भी अपने जगह सही सलामत थी. इसके बाद उनका शक अपने यहां काम करने वाले उस नौकर पर पड़ी जो कुछ दिन पहले गांव जाने का बात कहकर छुट्टी पर गया था. जब सबने मिलकर CCTV फुटेज को चेक किया तो वारदात के बारे में पता चला कि कैसे घटना को अंजाम दिया गया है.

5 मिनट में चुराया 15 लाख का कैश

आपको बता दें कि शनिवार रात एक शख्स 12:42 पर वहां पहुंचा और 12:47 पर बैग लेकर निकलता हुआ दिखाई दिया है. प्रदीप भाटिया को शक है कि पुराने नौकर जिसके पास दुकान की चाभी रहती थी, उसने डुप्लीकेट चाबी बनवाकर तीसरे शख्स को दे दिया होगा. वारदात को अंजाम दिलवाने से पहले गांव जाने का बहाना बनाकर छुट्टी लेकर चला गया. अब इनको इंतजार है कि कब पुलिस इस मामले में पूछताछ करके आरोपी तक पहुंचती है. इतना ही नहीं पीड़ित के घर में नवंबर में बच्चों की शादी होनी है.

Read More
{}{}