trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01490340
Home >>Delhi-NCR-Haryana

ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे में बड़ा सड़क हादसा,बस की टक्कर में 13 लोग घायल, 3 की मौत

Greater Noida Expressway: ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे में दो बसों की टक्कर में 13 से ज्यादा लोग घायल हो गए, तो वहीं 3 लोगों के मौत हो गई है. 

Advertisement
ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे में बड़ा सड़क हादसा,बस की टक्कर में 13 लोग घायल, 3 की मौत
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 18, 2022, 10:17 AM IST

नई दिल्ली: ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर रविवार सुबह बड़े हादसे की खबर सामने आई है, जहां दो बस आपसे में टक्करा गईं. यह मामला नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र का है. हादसे में 13 लोग घायल बताए जा रहे हैं, तो वहीं 3 लोगों की मौत हो गई है. मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. 

 

ओवरटेक करने के कारण हुआ हादसा
दरअसल प्रतापगढ़ से एक बस यात्रियों को लेकर आनंद विहार जा रही थी, वहीं दूसरी बस मध्यप्रदेश के शिवपुरी से दिल्ली जा रही थी. नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर सेक्टर-157 के पास ओवरटेक करने की कोशिश में प्रतापगढ़ से आने वाली बस ने मध्यप्रदेश वाली बस में जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में दोनों बसों में सवार तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर उनका इलाज चल रहा है.

जिस समय ये हादसा हुआ उस समय आधे से ज्यादा लोग बस में सो रहे थे. ओवरटेक के कारण हादसे में घायल लोगों की चीख-पुकार मचने लगी, जिसके बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. स्थानीय लोगों और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी को बाहर निकाला और एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को अस्पताल भेजा. जहां इलाज के दौरान 3 लोगों की मौत हो गई, वहीं 13 लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

सुबह 5 बजे हुआ हादसा
नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में सुबह 5 बजे परी चौक से नोएडा जाने वाली सड़क पर सेक्टर 157 के सामने दो बसों में भीषण हादसा हो गया. इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 13 से ज्यादा लोग घायल हैं. 

CM योगी ने हादसे पर जताया दुख
उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ ने इस भीषण सड़क हादसे पर दुख जताया है.

Read More
{}{}