trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01222460
Home >>Delhi-NCR-Haryana

दर्दनाक हादसा: दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में बिल्डिंग गिरी, एक बच्चे की मौत, 3 को बचाया गया

दिल्ली के सबसे व्यस्ततम इलाकों में से एक पहाड़गंज में एक इमारत गिरने की खबर है. पहाड़गंज में खन्ना सिनेमा हाल की इमारत का एक हिस्सा गिरा है. इसमें 3 बच्चे और एक युवक घायल हो गए हैं.

Advertisement
राहत और बचाव कार्य जारी है
Stop
Dadan Vishwakarma |Updated: Jun 17, 2022, 12:05 AM IST

नई दिल्ली: दिल्ली के सबसे व्यस्ततम इलाकों में से एक पहाड़गंज में एक इमारत गिरने की खबर है. पहाड़गंज में खन्ना सिनेमा हाल की इमारत का एक हिस्सा गिरा है. इसमें 2 बच्चे और एक युवक घायल हो गए हैं. जबकि एक साढ़े तीन साल के बच्चे की मौत हो गई है. घायलों का लेडी हार्डिंग अस्पताल में इलाज चल रहा है. सभी एक ही परिवार के हैं.

पुलिस सूत्रों की मानें तो घटना रात 8.40 बजे की बताई जा रही है. सूचना पर दमकल की सात गाड़ियां मौके पर भेजी गई हैं. अब तक साढ़े तीन साल की एक बच्ची की मौत हो गई जबकि  दो लड़कियों को बचाया जा चुका है. कितने लोग मलबे में दबे हैं, इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है. पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं. राहत एवं बचाव कार्य जारी है.

दिल्ली दमकल विभाग के मुताबिक पहाड़गंज इलाके के खन्ना मार्केट और द विवेक होटल के पास शाम 8:40 बजे एक मकान ढहने की सूचना मिली. ढहे हुए ढांचे से अब तक 1 तीन साल के बच्चे, 2 लड़कियों और उनके पिता को निकाला गया. जहां बच्चे की मौत हो गई. जबकि तीन लोगों का इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि यह ईमारत 100 साल पुरानी थी. 

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}