trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02340458
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Haryana News: उद्योग मंत्री मूलचंद शर्मा का बड़ा दावा, आगामी बजट हरियाणा को मिल सकती है बड़ी सौगात

Union Budget 2024: उद्योग मंत्री मूलचंद शर्मा ने आगामी बजट को लेकर कहा कि इस बजट में  हरियाणा प्रदेश को बहुत कुछ मिलने जा रहा है. वहीं आने वाले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को पूर्ण रूप से बहुमत मिलेगा.

Advertisement
Haryana News: उद्योग मंत्री मूलचंद शर्मा का बड़ा दावा, आगामी बजट हरियाणा को मिल सकती है बड़ी सौगात
Stop
Akanchha Singh|Updated: Jul 17, 2024, 06:37 PM IST

Nuh News: उद्योग मंत्री मूलचंद शर्मा नूंह जिला के कष्ट निवारण समिति की बैठक में पहुंचें, जहां उन्होंने एक महिला एएसआई को सस्पेंड करने  के आदेश दिए. साथ ही उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में BJP पूर्ण बहुमत के साथ प्रदेश में सरकार बनाने जा रही है. वहीं उन्होंने मेवात में हुए 35 JE को बिना पर्ची बिना खर्ची के काम लगाने की बात भी कही. 

1 महिला को किया सस्पेंड 

हरियाणा के जिला नूंह में उद्योग एवं वाणिज्य श्रम मंत्री मूलचंद शर्मा ने लघु सचिवालय में जिला लोक संपर्क एवं कष्ट निवारण समिति की अध्यक्षता की. इस दौरान उन्होंने 14 परिवारों की सुनवाई की, जिसमें 8 शिकायतों का मौके पर ही निपटारा कर दिया गया. तथा 6 शिकायत को पेंडिंग में रखा गया है. मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि कष्ट निवारण समिति की बैठक में एक शिकायत पर महिला एएसआई को सस्पेंड करने का भी आदेश दिया. वही मंत्री ने कहा कि जमीन ऑनलाइन पंजीकरण के मामले में आज शिकायत मिली है. इसके लिए जांच के आदेश दे दिए गए हैं. जो भी अधिकारी इसमें दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- तेलंगाना में 4 किलो सोने की डकैती में वांटेड बदमाश रोहिणी में गिरफ्तार, दो साल से था

जल्द पेश होगा बजट 

जुलाई में केंद्र सरकार के द्वारा बजट पेश किया जाएगा. उसपर मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बजट में हरियाणा प्रदेश को बहुत कुछ मिलने जा रहा है. आगामी विधानसभा चुनाव के सवाल पर मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को पूर्ण रूप से बहुमत मिलेगा. तथा फिर से राज्य में भाजपा की सरकार आएगी. उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार ने बिना पर्ची बिना खर्ची के प्रदेश में नौकरी देने का काम किया गया है. मेवात जैसे पिछड़े इलाके में 35 JE को बिना पर्ची बिना खर्ची के लगाने का काम भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने किया है. निर्दलीय विधायक नैनपाल रावत के सवाल पर उद्योग मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि कोई भी विधायक नाराज नहीं है. भारतीय जनता पार्टी के पास पूर्ण बहुमत की सरकार है. हर विधायक चाहता है कि वह भारतीय जनता पार्टी के साथ रहे किसी प्रकार की विधायकों की कोई नाराजगी नहीं है.

Input- ANIL MOHANIA

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Read More
{}{}