trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01564144
Home >>Delhi-NCR-Haryana

पटपड़गंज दिल्ली की बेटी बनेगी 'बाहुबली' की दु्ल्हनियां, प्रभास मालदीव में करेंगे सगाई!

Bollywood Actress: अटकलें हैं कि कृति सेनन और प्रभास की सगाई होनी वाली है. इस बारे में बॉलिवुड क्रिटिक उमैर संधू ने कुछ दिन पहले ट्वीट कर जानकारी दी थी, लेकिन इस पर दोनों एक्टर्स का कहना है कि...

Advertisement
पटपड़गंज दिल्ली की बेटी बनेगी 'बाहुबली' की दु्ल्हनियां, प्रभास मालदीव में करेंगे सगाई!
Stop
Abhinav Tomer|Updated: Feb 09, 2023, 01:45 PM IST

Kriti Sanon date Prabhash: कियारा (Kiara) और सिद्धार्थ (Sidharth) की शादी से बॉलीवुड में शादियों का ट्रेंड शुरू हो गया है. वहीं अब अटकलें हैं कि कृति सेनन (Kriti Sanon) की सगाई होने वाली हैं. कृति की सगाई साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) से होने की खबरें सामने आ रही हैं. दोनों अगले हफ्ते मालदीव में सगाई करने वाले हैं. वहीं कुछ सूत्रों से पता चला है कि सगाई की खबरें अफवाह मात्र हैं. प्रभास-कृति की टीम ने इस खबर को गलत बताया है. 

बता दें कि दोनों ने साथ में अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष के लिए शूटिंग की है. इसके बाद से ही दोनों की डेटिंग रूमर्स उड़ रहे हैं. पहले भी इसी तरह की खबरें सामने आई थी कि प्रभास और कृति सगाई करने वाले हैं, लेकिन कृति और प्रभास की टीम ने ये क्लियर किया है कि दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं, उनके बीच ऐसा कुछ नहीं हैं.

ये भी पढ़ें: Breakfast Recipe: ऑफिस जाने से पहले खाएं ये पोषण से भरपूर स्नैक्स, चंद मिनटों में होती है तैयार

कृति और फिल्म बाहुबली फेम प्रभास की सगाई के बारे में फिल्म क्रिटिक उमैर संधू ने कुछ दिन पहले ट्विटर पर दावा करते हुए कहा था कि कृति सेनन और प्रभास अगले हफ्ते मालदीव में सगाई करेंगे. उनके लिए बहुत खुशी की बात है. उमैर के इस ट्वीट के बाद कुछ सोशल मीडिया यूजर्स इस बात को सच मानने लगे थे. वहीं कुछ उमैर पर झूठी खबर फैलाने का आरोप लगाते हुए उमैर ट्रोल करने लगे थे.

Kriti Sanon
कृति सेनन दिल्ली के पतपड़गंज की रहने वाली हैं. इनका जन्म 27 जुलाई 1990 में हुआ था. इनकी स्कूलिंग दिल्ली पब्लिक स्कूल (DPS) आर.के. पुरम से हुई हैं. वहीं उनकी हायर एजुकेशन Jaypee Institute of Information Technology, Noida, U.P. से हुई है. कृति के पास B.Tech की डिग्री है. 32 साल की कृति की सगाई की अफवाहें 43 साल के साउथ के सुपरस्टार के संग उड़ रही हैं. हालांकि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं हैं, लेकिन उनके इस डेटिंग रूमर्स से उनकी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष के लिए काफी पब्लिसिटी मिल रही है.

Prabhas
वहीं हम बात करें प्रभास की तो उनका जन्म 23 अक्टूबर 1979 में तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में हुआ है. वहीं उन्होंने B.Tech श्री चैतन्य कॉलेज हैदराबाद से किया है. उन्होंने तेलगू फिल्मों में अपना करियर 2002 में शुरू किया था. प्रभास फिलहाल जुबली हिल्स हैदराबाद में रहते हैं.

Read More
{}{}