trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01895368
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi News: BJP सांसद रमेश बिधूड़ी ने किया राजस्थान में जीत का दावा, जानें क्यों राहुल गांधी को कहा 'नौटंकी'

Delhi News: सांसद रमेश बिधूड़ी ने राहुल गांधी की लकड़ी कारीगरों और कुली से मुलाकात को नौटंकी बताया, साथ ही कहा कि चांदी की चम्मच के साथ पैदा हुए लोग गरीबों का दुख-दर्द क्या समझेंगे. 

Advertisement
Delhi News: BJP सांसद रमेश बिधूड़ी ने किया राजस्थान में जीत का दावा, जानें क्यों राहुल गांधी को कहा 'नौटंकी'
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 01, 2023, 12:23 PM IST
Delhi News: विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में रहे दक्षिणी दिल्ली सांसद रमेश बिधूड़ी ने अब राहुल गांधी का नाम लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है. सेवा पखवाड़ा की जानकारी देने के दौरान बिधूड़ी ने राहुल गांधी की लकड़ी कारीगरों से मुलाकात को नौटंकी बताया. साथ ही राजस्थान में BJP की 150 से 175 सीट आने का भी दावा किया.
 
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आह्वान पर 17 सितंबर से लेकर 2 अक्टूबर तक को BJP सेवा सप्ताह दिवस के रूप में मनाती है,  जो इस वर्ष भी मनाया जा रहा है. इस दौरान आज यूपी के CM योगी सहित BJP के कई दिग्गज नेताओं ने राजधानी दिल्ली सहित देशभर में साफ-सफाई कार्यक्रम में शामिल हुए.  बिधूड़ी ने बताया कि इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के जनप्रतिनिधि के द्वारा जगह-जगह हेल्थकेयर और ब्लड डोनेशन कैंप भी लगाया जाता है और लोगों की सेवा मनभावना से की जाती है. इस बार सेवा दिवस के रूप में स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है, उसके बाद मेरा देश मेरा माटी का फेस टू भी चलाया जाना है, जिसमें PM मोदी के आह्वान पर हर घर से एक चुटकी मिट्टी शहीदों के नाम पर लेनी है. 
 
 
राहुल गांधी पर तंज
सांसद रमेश बिधूड़ी ने कांग्रेस का बिना नाम लिए बिना राहुल गांधी पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधि होने का मतलब सेवा करना है न कि शासन करना. एक शाही परिवार यह समझता था कि जनता मेरी गुलाम है और मुझे शासन करना है. आजकल वो लोग नौटंकी किए फिर रहे हैं, 55 साल उन्हें न तो कोई नहीं बढ़ई याद था न ही कोई कुम्हार और न ही कोई कुली. अब वही लोग नौटंकी करते फिर रहे हैं. चांदी की चम्मच के साथ पैदा हुए लोग गरीबों का दुख-दर्द क्या समझेंगे. कुलियों की समस्या तो मजदूर के घर में जन्म लेने वाला मजदूर ही समझेगा.
 
हाल ही में सांसद रमेश बिधूड़ी को राजस्थान का प्रभारी बनाया गया है, जिस पर बोलते हुए रमेश बिधूड़ी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की यह एक रूटीन प्रक्रिया है. हर सांसद को कोई जिम्मेदारी दी जाती है और मुझे भी दी गई है. वहीं राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी के माहौल को लेकर उन्होंने कहा कि वहां महिलाओं के साथ अत्याचार हो रहा है, महिलाएं वर्तमान गहलोत सरकार से आहत हैं. कांग्रेस के विधायकों द्वारा लगातार भ्रष्टाचार किया जा रहा है, राजस्थान के मुख्यमंत्री ने 5 साल असहाय के रूप में काम किया है कि कहीं उनकी कुर्सी न छीन ली जाए.  राजस्थान में BJP का माहौल है और भारतीय जनता पार्टी चुनाव में 150 से 175 तक सीट जीत सकती है.
 
Input- Hari Kishor Sah
Read More
{}{}