trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01300984
Home >>Delhi-NCR-Haryana

बीजेपी ने दे दी चेतावनी, सत्येंद्र जैसा होगा डिप्टी CM सिसोदिया का हश्र, जल्दी जाएंगे जेल

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेसवार्ता में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर निशाना साधा. कहा कि रेवड़ी की तरह सिसोदिया ने अपने चाहने वालों को शराब के ठेके दिए. उसकी जांच चल रही है, सिसोदिया का हाल भी सत्येंद्र जैन जैसा होगा.

Advertisement
बीजेपी ने दे दी चेतावनी, सत्येंद्र जैसा होगा डिप्टी CM सिसोदिया का हश्र, जल्दी जाएंगे जेल
Stop
Updated: Aug 13, 2022, 05:56 PM IST

नई दिल्ली: केजरीवाल सरकार ने और बीजेपी के बीच वार-पलटवार का दौर जारी है. आज बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दिल्ली सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. Freebees को लेकर संबित पात्रा ने निशाना साधते हुए कहा है कि शराब माफिया से AAP की दोस्ती है. दिल्ली में AAP ने स्कूल बनाने का जो वादा किया है वो झूठा है. संबित ने कहा कि आम आदमी पार्टी को बीजेपी कई बार एक्सपोज कर चुकी है, लेकिन मनीष सिसोदिया और संजय सिंह ने लोगों को बरगलाने की कोशिश की.

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि जब पीएम मोदी ने रेवड़ी कल्चर के बारे में बताया था तो किसी भी राजनीतिक पार्टी का नाम नहीं लिया गया था. दरअसल, ये मनीष सिसोदिया के लिए एंटीसिपेटरी बेल की तरह है. उन्होंने कहा कि सभी जानते हैं मनीष सिसोदिया एक्साइज के घोटाले में लिप्त हैं. जिस तरह दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की शह पर मनीष सिसोदिया ने शराब माफिया को शराब के ठेके बांटे, रेवड़ी की तरह दिल्ली में एलजी के विषय को ताक पर रखकर जिस तरह से यहां शराब के ठेके खोले गए, ब्लैक लिस्टेड कंपनी को भी ठेके दिए गए. अपने शराब माफिया दोस्तों का 144 करोड़ रुपया माफ किया, यह जनता के साथ धोखा है. 

Nupur Sharma को कब और कहां मारना है, JEM ने सहारनपुर के नदीम को सौंपा था यह काम

संबित पात्रा ने कहा कि मनीष सिसोदिया का हाल सत्येंद्र जैन जैसा होगा. ये वो भी जानते हैं. इसलिए वो हंगामा कर रहे हैं ताकि ताकि बाद में कहेंगे कि हमने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी, इसलिए हमें पकड़ा है. लेकिन सच्चाई सामने आएगी. संबित पात्रा ने कहा कि कानून से भी आम आदमी पार्टी को संरक्षण नहीं मिलने वाला है. इसलिए हर दिन प्रेस कॉन्फ्रेंस कर फ्रीबीज का राग गा रहे हैं.

Read More
{}{}