trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01639777
Home >>Delhi-NCR-Haryana

BJP ने जारी किया AAP सरकार के खिलाफ पोस्टर, CM केजरीवाल सहित इन नेताओं की लगाई तस्वीर

BJP Poster War: BJP ने AAP के खिलाफ एक नया पोस्टर जारी करते हुए CM केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, सतेंद्र जैन और संजय सिंह पर निशाना साधा है. 

Advertisement
BJP ने जारी किया AAP सरकार के खिलाफ पोस्टर, CM केजरीवाल सहित इन नेताओं की लगाई तस्वीर
Stop
Tarun Kumar|Updated: Apr 05, 2023, 09:57 AM IST

BJP Poster War: राजधानी दिल्ली की AAP सरकार और BJP के बीच शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है, AAP और BJP लगातार एक-दूसरे पर हमलावर हैं. इस बीच अब BJP ने एक बार फिर पोस्टर वॉर शुरू कर दिया है. BJP ने AAP के खिलाफ एक नया पोस्टर जारी किया है, जिसमें CM केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, सतेंद्र जैन और संजय सिंह की तस्वीर लगाई है. 

BJP ने शेयर किया नया पोस्टर
BJP ने इस पोस्टर में AAP को कट्टर करप्ट पार्टी बताया है और इसे 'AAP के करप्ट चोर, मचाये शोर' का नाम दिया है. 

 

दरअसल दिल्ली में पोस्टर की राजनीति नई नहीं है, इससे पहले भी BJP और AAP एक-दूसरे पर पोस्टर के बहाने हमला कर चुके हैं. MCD के चुनाव में BJP और AAP ने एक के बाद एक कई पोस्टर शेयर करके एक-दूसरे पर निशाना साधा. वहीं अब दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद से भी लगातार BJP, AAP के ऊपर हमलावर है. 

AAP का केंद्र सरकार पर हमला
इन दिनों दिल्ली की AAP सरकार केंद्र सरकार पर हमलावर है. हाल ही में CM केजरीवाल द्वारा PM मोदी की डिग्री की मांग की गई थी, जिसमें गुजरात के एक कोर्ट ने CM केजरीवाल के उपर 25 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया था. वहीं अब AAP की तरफ से 'मोदी हटाओ, देश बचाओ' के पोस्टर जारी किए गए हैं. 23 मार्च को दिल्ली पुलिस ने बड़ा एक्शन लेते हुए PM मोदी के खिलाफ जारी इन विवादित पोस्टर के मामले में 100 से ज्यादा FIR की थी और 6 लोगों को गिरफ्तार किया था. 

30 मार्च को AAP ने जारी किया 11 भाषाओं में पोस्टर
30 मार्च को AAP ने हिन्दी, उर्दू, अंग्रेजी, पंजाबी, गुजराती, तेलुगू, बांग्ला, उड़िया, कन्नड़, मलयालम और मराठी भाषा में 'मोदी हटाओ, देश बचाओ' का पोस्टर जारी किया है. 

 

Read More
{}{}