trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01317003
Home >>Delhi-NCR-Haryana

दिल्ली में AAP विधायकों का दावा, BJP में आओ, 20 करोड़ ले जाओ, दूसरे MLA लाने पर 5 करोड़ बोनस

नई आबकारी नीति में हुए कथित घोटाले को लेकर 19 अगस्त को मनीष सिसोदिया के घर पर CBI ने छापेमारी की थी. इसको लेकर भाजपा और आप में खींचतान बढ़ गई है. आज AAP नोताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दावा किया कि भाजपा ने उनको पार्टी तोड़ने के लिए 20 करोड़ रुपये का ऑफर दिया है.

Advertisement
दिल्ली में AAP विधायकों का दावा, BJP में आओ, 20 करोड़ ले जाओ, दूसरे MLA लाने पर 5 करोड़ बोनस
Stop
Abhinav Tomer|Updated: Aug 24, 2022, 01:27 PM IST

नई दिल्ली: दिल्ली में नई आबकारी नीति में हुए कथित घोटाले को लेकर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई (CBI) छापेमारी के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) लगातार बीजेपी (BJP) पर हमले कर रही है. आप का आरोप है कि भाजपा जांच एजेंसियों का गलत फायदा उठा रही है. उनका कहना है कि बीजेपी CBI और ED के सहारे बदले की राजनीति कर रही है. इस दौरान आप ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा है कि हमारे विधायक संजीव झा, कुलदीप कुमार और सोमनाथ भारती को भाजपा ने पार्टी छोड़ने के लिए 20 करोड़ रुपये देने का ऑफर दिया है.

ये भी पढ़ें: CBI Raids On Tejashwi Yadav Gurugram Mall: गुरुग्राम में तेजस्वी यादव के मॉल पर CBI का छापा

आप के नेताओं ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके दावा किया कि बीजेपी ने उनके विधायकों को खरीदने और डरा-धमकाकर तोड़ने की कोशिश की है. इस बारे में विधायक सोमनाथ भारती ने बताया कि भाजपा के लोगों ने मुझे कहा कि आम आदमी पार्टी के 20 और विधायक हमारे संपर्क में हैं. उन्होंने बताया कि बीजेपी के राष्ट्रीय स्तर के नेता जो मेरे मित्र हैं. उनके माध्यम से मुझे कहते हैं कि 20 करोड़ रुपये आपके लिए तैयार है. जब कहोगे पहुंचा देंगे. अगर आप दूसरे विधायकों को लेकर आओगे तो आपका रेट 25 करोड़ का हो जाएगा और आप जिसे लाएंगे उसे 20 करोड़ रुपये देंगे. वहीं आप के नेताओं के ऑपरेशन लोटस को लेकर ऑडियो जारी कर सकते हैं. 

इस दौरान संजीव झा ने कहा कि भाजपा के लोग मेरे पास आए और कहा कि आप अगर पार्टी छोड़ते हैं, तो आपको 20 करोड़ रुपए मिलें. अगर वे पार्टी के और नेताओं को अपने साथ लाते हैं तो 25 करोड़ रुपये देंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा ने जो दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ किया वह अब दिल्ली के विधायकों को पर शुरू हो गया है. भाजपा लगातार दिल्ली के विधायकों को तोड़ने का प्रयास कर रही है. पैसे का ऑफर देकर या डराकर तोड़ने की कोशिश कि जा रही है. 

AAP के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने आज यानी बुधवार को चार विधायकों सोमनाथ भारती, संजीव झा, कुलदीप और अजय दत्त के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह दावा किया कि बीजेपी ने इन चार विधायकों को धमकी दी है. भाजपा ने इनसे कहा है कि अगर उन्होंने पाला नहीं बदला तो सीबीआई, ईडी और झूठे मामलों का सामना करना पड़ेगा.

Read More
{}{}