trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01942527
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi News: BJP सासंद बिधूड़ी की CM केजरीवाल को सलाह, नैतिकता के आधार पर दें इस्तीफा भले पत्नी चलाएं सरकार

Delhi News: दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण के मामले में लगातार BJP प्रदेश की AAP सरकार पर हमलावर है. रमेश बिधूड़ी ने CM केजरीवाल से नैतिकता के आधार पर इस्तीफे की भी मांग की है, साथ ही लालू यादव की तरह पत्नी को CM बनाने की भी सलाह दी है. 

Advertisement
Delhi News: BJP सासंद बिधूड़ी की CM केजरीवाल को सलाह, नैतिकता के आधार पर दें इस्तीफा भले पत्नी चलाएं सरकार
Stop
Divya Agnihotri|Updated: Nov 03, 2023, 12:20 PM IST

Delhi News: दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण को देखते हुए जहां कमीशन फॉर एयर क्वॉलिटी मैनेजमेंट (CAQM) ने दिल्ली-NCR में ग्रेडेड रिस्पांस एक्शन प्लान (GRAP) का थर्ड स्टेज को लागू कर दिया है. वहीं दूसरी तरफ प्रदूषण पर सियासत भी देखने को मिल रही है. BJP बढ़ते प्रदूषण के लिए AAP सरकार को जिम्मेदार बता रही है. वहीं BJP सासंद रमेश बिधूड़ी ने CM केजरीवाल से नैतिकता के आधार पर इस्तीफे की भी मांग की है.

दक्षिण दिल्ली के सांसद रमेश बिधूड़ी अक्सर अपने विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में रहते है, एक बार फिर उन्होंने CM अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए विवादित टिप्पणी की है. बिधूड़ी ने कहा कि CM केजरीवाल को नैतिकता के आधार पर सीएम पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. भले ही वो अपने पत्नी को सीएम पद पर बैठा दें, जैसा लालू यादव ने किया था. 

ED ऑफिस नहीं पहुंचने पर भी साधा निशाना
BJP सासंद रमेश बिधूड़ी ने CM केजरीवाल के ED ऑफिस नहीं जाने पर भी निशाना साधा. बिधूड़ी ने कहा कि कानून से बड़ा कोई सीएम नहीं होता है, CM केजरीवाल ईडी से बचने के लिए चुनाव का बहाना बना रहे हैं. केजरीवाल शराब घोटाले के मुखिया हैं, साथ ही बिधूड़ी ने केजरीवाल द्वारा ईडी से किए गई सवालों को पुरी तरह से बेबुनियाद बताया. दरअसल, CM केजरीवाल ने कल ED ऑफिस द्वारा पूछताछ के लिए भेजे गए समन का जवाब देते हुए पूछताछ में जाने से इनकार कर दिया था. साथ ही ED के समन पर भी सवाल उठाए थे. इस बात को लेकर भी लगातार BJP नेता CM केजरीवाल पर हमलावर हैं. 

ये भी पढें- Delhi Metro: दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण के बीच DMRC ने लिया बड़ा फैसला, आज से मेट्रो में होगा ये बदलाव

दिल्ली के लोगों पर आरोप
CM केजरीवाल को पत्नी को CM बनाने की सलाह देने के बाद भी BJP सांसद नहीं रुके, बल्कि उन्होंने दिल्लीवासियों को भी खरी-खोटी सुना डाली. बिधूड़ी ने कहा कि दिल्ली के गैस चैंबर बनने की वजह खुद दिल्ली के ही लोग हैं. फ्री बिजली और फ्री पानी के चक्कर में दिल्ली वालों ने ऐसी सरकार चुनी है जो कोई काम नहीं कर रही.

दरअसल, पिछले एक हफ्ते से दिल्ली में प्रदूषण लगातार बढ़ रहा है. आज दिल्ली के कई इलाकों में AQI 600 पार पहुंच गया तो वहीं नोएडा, गुरुग्राम, गाजियाबाद सहित सभी समूचे Delhi-NCR मे हालात चिंताजनक बने हुए हैं. दिल्ली सरकार ने एहतियातन पांचवी क्लास तक के स्कूलों की 2 दिन की छुट्टी की घोषणा कर दी है. वहीं DMRC ने भी आत से मेट्रो के 20 अतिरिक्त फेरे बढ़ा दिए हैं. 

Read More
{}{}