trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01298347
Home >>Delhi-NCR-Haryana

अब फरीदाबाद में बीजेपी नेता की दिखी दबंगई, पूर्व डिप्टी मेयर को जमकर पीटा, थाने पहुंचा मामला

डिप्टी मेयर मनमोहन गर्म ने बीजेपी नेता यशवीर डावर पर मारपीट का आरोप लगाया है, वहीं बीजेपी ने भी पलटवार करते हुए गर्ग के खिलाफ केस किया है. विवाद जमीन को लेकर हुआ था. 

Advertisement
अब फरीदाबाद में बीजेपी नेता की दिखी दबंगई, पूर्व डिप्टी मेयर को जमकर पीटा, थाने पहुंचा मामला
Stop
Dadan Vishwakarma |Updated: Aug 11, 2022, 04:15 PM IST

रुस्तम जाखड़/फरीदाबाद: फरीदाबाद में बीजेपी नेता द्वारा निवर्तमान डिप्टी मेयर के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. इस घटना के विरोध में उद्योगपति संगठनों ने पुलिस कमिश्नर से मुलाकात की है. मामले में उचित कदम उठाने की मांग लोगों ने कही है. यहा पूरा मामला फरीदाबाद के सेक्टर-24 की एक फैक्ट्री का है. 

सेक्टर-24 स्थित एक फैक्ट्री का विवाद है. यहां नगर निगम के पूर्व उपमहापौर मनमोहन गर्ग और भाजपा नेता व एनआईटी विधानसभा से पूर्व भाजपा प्रत्याशी रहे यशवीर डागर में मंगलवार सुबह जमकर मारपीट हो गई. मनमोहन गर्ग का आरोप है कि उनकी कंपनी पर कब्जा करने के लिए यशवीर डागर अपने साथियों के साथ पहुंचे और मारपीट करने लगे. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. 

नोएडा के बाद योगीराज में एक और नेता कंट्रोल से बाहर, मजदूर की पिटाई का वीडियो Viral

वहीं यशवीर डागर ने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताया. उनका कहना है कि मनमोहन गर्ग लीज पर ली गई कंपनी पर हक जताना चाहते हैं, ऐसे में उन्होंने ही मारपीट करने के साथ जान से मारने की धमकी दी है. दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ मुजेसर थाने में शिकायत दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दरअसल, उद्योगपतियों के मुताबिक उक्त जमीन जगह के मालिक निवर्तमान डिप्टी मेयर मनमोहन गर्ग हैं. उस पर जबरन कब्जा करने की कोशिश की जा रही है. पुलिस कमिश्नर ने डीसीपी हेडक्वॉर्टर को जांच के आदेश दिए हैं. एक दिन पहले ही पुलिस ने आरोपी भाजपा नेता यशवीर डागर के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था.

Read More
{}{}