trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01632695
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Bhiwani News: जेपी दलाल ने केजरीवाल ने साधा निशाना, बोले- राहुल गांधी पर कार्रवाई से डरे AAP संयोजक

हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल ने गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले कोई गांधी परिवार पर हाथ डालने की सोचता भी नहीं था. वहीं राहुल पर कार्रवाई कानून के तहत हुई है.  

Advertisement
Bhiwani News: जेपी दलाल ने केजरीवाल ने साधा निशाना, बोले- राहुल गांधी पर कार्रवाई से डरे AAP संयोजक
Stop
Abhinav Tomer|Updated: Mar 30, 2023, 03:06 PM IST

नवीन शर्मा/भिवानी: भिवानी पहुंचे हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि राहुल पर कार्रवाई कानून के तहत हुई है और इसी डर से केजरीवाल डरे हुए हैं. वहीं उन्होंने कहा कि किसानों को ओलावृष्टि से हुए नुकसान का मुआवजा मई तक मिल जाएगा और सरकार सरसों का एक-एक दाना खरीदेगी.

ये भी पढ़ें: Delhi Police: रोक के बाद भी जहांगीरपुरी में निकाला जुलूस, ड्रोन से रखी जा रही नजर

बता दें कि कृषि मंत्री जेपी भिवानी में अपने आवास पर जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुन रहे थे. इस दौरान उन्होंने संबंधित अधिकारियों को तुरंत समाधान के निर्देश दिए. इसके बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए राहुल से लेकर केजरीवाल तक निशाना साधा और भावांतर योजना में गड़बड़ी तथा फसलों में नुकसान व खरीद को लेकर अपनी बात रखी.

कृषि मंत्री जेपी दलाल ने सबसे पहले राहुल गांधी पर हुए मानहानि मामले व सदस्यता रद्द होने पर कहा कि ये सरकार ने नहीं, कानून में किया है. उन्होंने कहा कि विपक्ष मानता है कि गांधी परिवार व जनता के लिए अलग-अलग कानून है. जेपी दलाल ने कहा कि पहले कोई गांधी परिवार पर हाथ डालने की सोचता भी नहीं था पर अब ऐसा नहीं है.

वहीं अरविंद केजरीवाल के आरोपों पर जेपी दलाल ने कहा कि केजरीवाल आंदोलन के रास्ते ईमानदारी के नाम पर सत्ता में आए और आज उनके कई मंत्री जेल में हैं. वहां भी ठाठ से रहते हैं. उन्होंने कहा कि राहुल पर हुई कार्रवाई के बाद डर के मारे केजरीवाल ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं. 

वहीं फसलों की भावांतर योजना में गड़बड़ी को लेकर कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि इस मामले में कई FIR हुई हैं और सरकार गड़बड़ी करने वालों पर सख्त कार्रवाई करेगी. साथ ही उन्होंने माना की ओलावृष्टि से किसानों की फसल बर्बादी के साथ सपने टूटे हैं पर सीएम मनोहर लाल ने स्पेशल गिरदावरी के आदेश दे दिए हैं. मई महीने में प्रभावित किसानों को मुआवजा मिल जाएगा. साथ ही कृषि मंत्री जेपी ने दावा किया कि सरकार किसानों की सारी सरसों खरीदेगी. 

Read More
{}{}