trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01645133
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Bhiwani News: खेलनीति पर दिए बयान पर बोली नीतू घणघस, सोशल मीडिया पर तोड़-मरोड़ कर पेश किया वीडियो

Bhiwani Sports News: वर्ल्ड बॉक्सिंग चैंपियन नीतू घणघस का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो हरियाणा की खेल नीति के खिलाफ बोलती दिखाई दे रही हैं. वहीं इस बारे में सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया जा रहा है.  

Advertisement
Bhiwani News: खेलनीति पर दिए बयान पर बोली नीतू घणघस, सोशल मीडिया पर तोड़-मरोड़ कर पेश किया वीडियो
Stop
Abhinav Tomer|Updated: Apr 09, 2023, 02:02 PM IST

नवीन शर्मा/भिवानी: ज़ी मीडिया से एक्सक्लूसिव बातचीत मे वर्ल्ड बॉक्सिंग चैंपियन नीतू घणघस ने दादरी में खेलनीति पर दिए बयान पर उठे सवालों का खंडन किया. उन्होंने प्रदेश की खेल नीति को सबसे बेहतरीन बताया. वहीं उन्होंने कहा कि मेरे बयान को सोशल मीडिया पर तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया. हमें सरकार से बहुत अच्छा सपोर्ट मिल रहा है. सरकार के सपोर्ट के बावजूद ही खिलाड़ी मेडल ला रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Fatehabad News: गेहूं कटाई के सीजन में फायर ब्रिगेड अलर्ट, जानें कर्मचारियों की छुट्टी क्यों की रद्द

सरकार को किया धन्यवाद
नीतू घणघस ने इस दौरान पीएम और सीएम द्वारा सम्मानित किए जाने पर धन्यवाद किया. आपको बता दें कि 2 दिन पहले भिवानी साई क एक पत्र प्राप्त हुआ था, जिसमें लिखा था कि अब साई में से बॉक्सिंग को हटा दिया है. इसके लिए नीतू ने ट्वीट किया था. अब दुबारा इसमें शामिल किए जाने पर उन्होंने सरकार का धन्यवाद किया है.

शुरुआती सफर रहा काफी संघर्षपूर्ण
वहीं नीतू ने बताया कि शुरुआत में बॉक्सिंग में शुरुआती सफर काफी संघर्षपूर्ण रहा था. मेरे को काफी इंजरी हो गई थी. मुझे सरकार का काफी सपोर्ट मिला, उसके बाद ही मैं बॉक्सिंग में वापसी कर पाई. वहीं बॉक्सिंग के लिए उन्हें माता-पिता का पूरा साथ मिला था. 

ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतना लक्ष्य
वहीं उन्होंने बताया कि मेरे पिता मेरी बॉक्सिंग के लिए बिना वेतन के नौकरी पर रहे. साथ ही नीतू ने कहा कि आने वाले ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतना मेरा लक्ष्य है. भिवानी को स्पोर्ट का हब कहा जाता है. यहां पर अनेकों बॉक्सर ने देश का अंतरराष्ट्रीय स्तर पर नाम रोशन करने का काम किया है. फिलहाल में दिल्ली में संपन्न हुई विश्व बॉक्सिंग चैंपियन में नीतू ने गोल्ड मेडल जीतकर प्रदेश का ही नहीं देश का नाम रोशन किया है. 

Read More
{}{}