trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01591947
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Bhiwani: स्कूल में हुई 9वीं के बच्चे से मारपीट, घर आकर लगाई फांसी, प्रिंसिपल और अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

भिवानी के गांव चांग मे 9 वीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र ने स्कूल में हुई मारपीट से आहत होकर फांसी लगा कर अपनी जीवन समाप्त कर लिया. मिली जानकारी के अनुसार अमन के बेटे रवि जो चांग गांव का रहने वाला है. गांव के ही एक निजी स्कूल में पढ़ता था.

Advertisement
Bhiwani: स्कूल में हुई 9वीं के बच्चे से मारपीट, घर आकर लगाई फांसी, प्रिंसिपल और अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Mar 01, 2023, 06:36 PM IST

भिवानी: भिवानी के गांव चांग मे 9 वीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र ने स्कूल में हुई मारपीट से आहत होकर फांसी लगा कर अपनी जीवन समाप्त कर लिया. मिली जानकारी के अनुसार अमन के बेटे रवि जो चांग गांव का रहने वाला है. गांव के ही एक निजी स्कूल में पढ़ता था. परिजनों ने बताया कि स्कूल में उनके बच्चे के साथ मारपीट की गई और बच्चे के शरीर पर चोट के भी निशान हैं. स्कूल में हुई मारपीट से आहत होकर बच्चे ने आत्महत्या कर ली. उन्होंने सरकार से अपील की है कि दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए. वहीं इस मामले में सदर थाना पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज करके अपनी आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. 

क्या है पूरा मामला?
मुकेश मृतक बच्चे के परिजन ने बताया कि हमारा बच्चा कल सुबह स्कूल में पढ़ने के लिए गया था और उन्हें पता लगा कि बच्चे के साथ स्कूल में मारपीट की गई है. मारपीट के बाद बच्चे के शरीर पर चोट के निशान हैं. स्कूल में हुई मारपीट से बच्चा आहत हो गया और उसने घर आकर दूसरे कमरे में जाकर फांसी लगा ली. इस मामले में बच्चे के परिजनों ने प्रशासन से अपील की है कि स्कूल स्टाफ और अन्य लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए.

ये भी पढ़ें: भिवानी कांड में आज हुई महापंचायत, गौ रक्षक, बजरंग दल और हिंदू संगठनों ने लिए 3 अहम फैसले

सदर थाना एसएचओ रमेश चंद्र ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली थी कि भिवानी के गांव चांग में एक नौवीं कक्षा में पढ़ने वाले बच्चे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. इस मामले में पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर स्कूल स्टाफ और अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. नौवीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र ने फांसी का फंदा लगाकर जान दी है.

Input: नवीन शर्मा 

Read More
{}{}