Home >>Delhi-NCR-Haryana

भारत जोड़ो के बाद कांग्रेस शुरू करेगी हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा, 26 जनवरी से शुरू होगी ये यात्रा

देश में भारत जोड़ो यात्रा की सफलता के बाद कांग्रेस अब एक और नई यात्रा शुरू करने जा रही है. कांग्रेस 26 जनवरी से हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा की शुरुआत करने जा रही है.

Advertisement
भारत जोड़ो के बाद कांग्रेस शुरू करेगी हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा, 26 जनवरी से शुरू होगी ये यात्रा
Stop
Abhinav Tomer|Updated: Dec 23, 2022, 08:52 PM IST

नई दिल्ली: राहुल गांधी पूरे देश में भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं. वहीं कांग्रेस को इस यात्रा से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसको देखते हुए कांग्रेस अब पूरे देश में गांव, ब्लॉक और जिला लेवल पर यात्रा करने का प्लान किया है.

ये भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड को शिमला ले जाकर उतारा मौत के घाट, पुलिस ने 8 महीने बाद किया गिरफ्तार

 

बता दें कि कांग्रेस 26 जनवरी से पूरे देश में भारत जोड़ो यात्रा की तर्ज पर हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा शुरू करने जा रही है. वहीं सभी राज्यों के हेडक्वार्टरों पर बड़ी रैली का आयोजन होगा. इसमें कांग्रेस अध्यक्ष या राहुल गांधी शामिल होंगे. 

इसके बारे में जानकारी देते हुए के सी वेणुगोपाल ने बताया कि आज हमने पार्टी महासचिव, प्रभारी और प्रदेश अध्यक्षों के साथ बैठक की. वहीं कांग्रेस अध्यक्ष ने बैठक के दौरान सभी प्रदेश अध्यक्षों की तारीफ की. झारखंड और असम के अध्यक्ष की यात्रा के लिए विशेष तौर पर तारीफ की. मीटिंग में राहुल गांधी को भारत जोड़ो यात्रा के लिए तारीफ की गई.

वहीं के सी वेणुगोपाल ने बताया कि हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा भारत जोड़ो यात्रा का follow up होगा. यह यात्रा 2 महीने तक चलेगी. वहीं उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा को देखकर बीजेपी (BJP) के लोग परेशान हो रहे हैं, क्योंकि इस यात्रा के दौरान राहुल गांधी को बदनाम करने की कोशिश की गई. अब उनकी यात्रा को रोकने के लिए स्वास्थ्य मंत्री Covid का हवाला दे रहे हैं. जबकि PM रैली कर रहे हैं, उनके मंत्री रैली और सभा कर रहे हैं. विदेश से आने वाली एक सिंगल फ्लाइट केंसिल नहीं की गई, लेकिन भारत जोड़ो यात्रा को रोकने की पूरी कोशिश हो रही है. हमारी यात्रा को ग्रेट मोमेंटम मिला है, इसीलिए हम इसका फॉलोअप करने वाले हैं.

{}{}