trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01497112
Home >>Delhi-NCR-Haryana

राहुल गांधी से यात्रा रोकने के लिए नहीं, सावधानी बरतने के लिए कहा गया: अनिल विज

Rahul Gandhi सोहना पहुंच गई है. यहां सुरक्षा कारणों से वे अंबेडकर प्रतिमा पर फूलमाला नहीं चढ़ा पाए. सुरक्षा बलों ने भीड़ को देखते हुए जनसभा को टाल दिया गया. 

Advertisement
राहुल गांधी से यात्रा रोकने के लिए नहीं, सावधानी बरतने के लिए कहा गया: अनिल विज
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 22, 2022, 10:43 PM IST

गुरुग्राम/पानीपत : Rahul Gandhi की भारत जोड़ो यात्रा नूंह समेत कई स्थानों से होते हुए सोहना पहुंच गई है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हरियाणा समेत कई प्रदेशों में पुलिस और केंद्र सरकार पर यात्रा रोकने की कोशिश करने का आरोप लगाया है.

राहुल आज रात लाखुवास गांव में विश्राम कर शुक्रवार सुबह लाला खेड़ली गांव से यात्रा शुरू होगी. गुरुवार को राहुल गांधी ने करीब 28 किलोमीटर का सफर तय किया. सोहना में सुरक्षा कारणों से वे अंबेडकर प्रतिमा पर फूलमाला नहीं चढ़ा पाए. सुरक्षा बलों ने भीड़ को देखते हुए जनसभा को टाल दिया गया. 

इधर हरियाणा के गृहमंत्री ने राहुल गांधी के आरोपों का सिरे से खंडन कर दिया. आज पानीपत पहुंचे अनिल विज ने कहा कि उन्होंने राहुल गांधी से यात्रा रोकने के लिए नहीं, बल्कि सावधानी बरतने के लिए कहा गया है. कोविड के नियमों की पालना करने के लिए जरूर उन्हें कहा गया है.

विज ने कहा, किसी भी प्रकार की स्थिति से निपटने के लिए हरियाणा सरकार पूरी तरह से तैयार है. भाजपा ने यात्रा रोकने या डालने के लिए कभी नहीं कहा.

 

 

Read More
{}{}