trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01930237
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Bahadurgarh News: मामुली कहासुनी को लेकर हथौड़े से की दोस्त की हत्या, पुलिस कर रही आरोपी की तलाश

Bahadurgarh News: हरियाणा के बहादुरगढ़ में एक युवक ने मामुली कहासुनी को लेकर अपने दोस्त की हथौड़ा मारकर हत्या कर दी. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

Advertisement
Bahadurgarh News: मामुली कहासुनी को लेकर हथौड़े से की दोस्त की हत्या,  पुलिस कर रही आरोपी की तलाश
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 25, 2023, 05:20 PM IST

Bahadurgarh News: बहादुरगढ़ में एक युवक ने मामूली कहासुनी के बाद अपने ही दोस्त को हथौड़ा मारकर जान से मार डाला और वारदात को अंजाम देते ही मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. वारदात बहादुरगढ़ के सांखोल गांव की है. मृतक की पहचान मूल रूप से बिहार के बांका जिले के रहने वाले अमरजीत के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें: NCERT News: अब किताबों में INDIA की जगह बच्चे पढ़ेंगे BHARAT, सिलेबस भी होगा चेंज, NCERT ने दी सिफारिश

 

अमरजीत बहादुरगढ़ में पिछले लंबे समय से रह रहा था और वह एक फैक्ट्री में काम करता था. करीब डेढ़ महीने पहले ही वह अपने गांव से दीपक नाम के दोस्त को साथ लेकर आया था. उसे अपनी फैक्ट्री में नौकरी दिलवाई थी. इतना ही नहीं उसे रहने के लिए छत भी दी थी. दीपक के खाने-पीने का खर्चा भी अमरजीत ही उठा रहा था. कुछ दिन पहले ही दीपक को तनख्वाह मिलने के बाद अमरजीत ने उसे अलग कमरा किराए पर लेकर रहने के लिए कहा था, जिसके बाद से ही दोनों में आपसी कहासुनी होने लगी.

आज सुबह दीपक और अमरजीत का आपस में एक बार फिर से झगड़ा हो गया और इसी झगड़े के दौरान दीपक ने अमरजीत के सिर में हथौड़े से वार कर दिया, जिससे अमरजीत लहूलुहान अवस्था में अपने बिस्तर पर गिर गया. कुछ समय बाद उसका दूसरा दोस्त जब कमरे पर आया तो उसने देखा कि अमरजीत उठ नहीं रहा है और बिस्तर पूरी तरह से खून से लथपथ है, तब उसने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर इकट्ठे हो गए. अमरजीत को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इस बीच आरोपी दोस्त दीपक दीवार कूद कर मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना मिलते ही बहादुरगढ़ सेक्टर 6 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. थाना प्रभारी इंस्पेक्टर जितेंद्र ने बताया कि आरोपी दीपक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उसकी गिरफ्तारी के प्रयास भी शुरू कर दिए गए हैं. इसके साथ ही अमरजीत केशव का पोस्टमार्टम भी बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल में करवाया जा रहा है.

Input: Sumit Tharan

Read More
{}{}