trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02031560
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Bahadurgarh News: नगर परिषद के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर से हाथापाई और गाली-गलौज, चेयरपर्सन के पति पर लगा आरोप

Bahadurgarh Hindi News: बहादुरगढ़ में नगर परिषद कार्यालय में तैनात एग्जीक्यूटिव इंजीनियर के साथ हाथापाई और गाली गलौज हुई. अधिकारी के साथ गाली गलौज करने और हाथापाई करने का आरोप नगर परिषद के चेयरपर्सन सरोज राठी के पति रमेश राठी पर लगा है. 

Advertisement
Bahadurgarh News: नगर परिषद के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर से हाथापाई और गाली-गलौज, चेयरपर्सन के पति पर लगा आरोप
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 27, 2023, 07:14 PM IST

Bahadurgarh News: बहादुरगढ़ में नगर परिषद कार्यालय में तैनात एग्जीक्यूटिव इंजीनियर के साथ हाथापाई और गाली गलौज करने का मामला सामने आया है. अधिकारी के साथ गाली गलौज करने और हाथापाई करने का आरोप नगर परिषद के चेयरपर्सन सरोज राठी के पति रमेश राठी पर लगे हैं. इसकी शिकायत कार्यकारी अभियंता (Executive Engineer) ने पुलिस को भी दी है. इतना ही नहीं एक्शन ने अर्बन लोकल बॉडी के डायरेक्टर समेत डीसी, एसडीएम और नगर परिषद प्रधान को भी शिकायत सौंपी है.

बहादुरगढ़ नगर परिषद के  एग्जीक्यूटिव इंजीनियर डालचंद शर्मा ने बताया कि चेयरपर्सन सरोज राठी के पति रमेश राठी ने कार्यकारी अधिकारी के ऑफिस में उनके साथ गाली गलौज की और साथ ही हाथापाई भी की. इतना ही नहीं उनके साथ मारपीट करने की धमकी भी दी गई है. उन्होंने बताया कि इससे पहले भी चेयरपर्सन सरोज राठी के सामने ही उनके पति रमेश राठी ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया था, लेकिन अब उन्हें घर आने-जाने में भी डर लगने लगा है. ऑन ड्यूटी सरकारी कर्मचारियों के साथ गाली गलौज की शिकायत उन्होंने अपने आला अधिकारियों को भी दी है. 

ये भी पढ़ें: Anju Pakistan News: पाकिस्तान से लौटी अंजू Shah Rukh Khan के लिए लाई मैसेज

कार्यकारी अभियंता डालचंद शर्मा ने बताया कि नगर परिषद की चेयरपर्सन सरोज राठी के पति उन्हें बिना किसी कारण के शहर के विकास कार्यों के लिए लगाए गए टेंडर रद्द करने के लिए कह रहे हैं. इतना ही नहीं उन पर टेंडर रद्द करवाने का दबाव भी बनाया जा रहा है जो गलत है. उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों से मांग की है कि चेयरपर्सन के पति की नगर परिषद कार्यालय में एंट्री बैन की जाए क्योंकि उनका इस कार्यालय में कोई काम नहीं है.

इस संबंध में नगर परिषद की चेयर पर्सन और उनके पति फिलहाल इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रहे हैं. ऑन ड्यूटी सरकारी अधिकारी के साथ गाली गलौज करना और हाथापाई करना दंडनिय अपराध है. जिसकी शिकायत न सिर्फ पुलिस को दी गई है बल्कि अर्बन लोकल बॉडीज के डायरेक्टर समेत तमाम अधिकारियों को सौंपी गई है. ऐसे में अब पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी इस मामले में क्या कार्रवाई करते हैं, यह देखने वाली बात होगी. 

Input: सुमित कुमार

Read More
{}{}