trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01938477
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Bahadurgarh News: 24 घंटे में एक ही परिवार में दो बड़ें हादसे, कल घर में ब्लास्ट होने से गई मां-बेटी की जान, आज दुकान में लगी आग

Bahadurgarh Hindi News: कल देर शाम बहादुरगढ़ के कुम्हार वाले मोहल्ले में खाना बनाते समय एलपीजी सिलेंडर ब्लास्ट हो गया था. आज दोपहर के समय जब मृतक मां-बेटी की शव यात्रा निकालने की तैयारी चल रही थी. उसी दौरान परिवार की झज्जर रोड़ पर स्थित बैग बनाने वाली दुकान में आग लग गई. 

Advertisement
Bahadurgarh News: 24 घंटे में एक ही परिवार में दो बड़ें हादसे, कल घर में ब्लास्ट होने से गई मां-बेटी की जान, आज दुकान में लगी आग
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 31, 2023, 05:42 PM IST

Bahadurgarh News: बहादुरगढ़ के एक घर में कल जहां कल एलपीजी गैस सिलेंडर ब्लास्ट में मां बेटी की मौत हुई थी. आज उसी परिवार की दुकान में आग लगने का मामला सामने आया है. एक तरफ जहां एलपीजी सिलेंडर ब्लास्ट हादसे में जान गवाने वाली मां बेटी की शव यात्रा की तैयारी की जा रही थी. वहीं उसी वक्त इस परिवार की दुकान में आग लगने की सूचना मिली. 

आग लगने की जानकारी मिलते ही पूरा परिवार मां-बेटी की शव यात्रा छोड़कर दुकान के पास पहुंचा तो देखा कि दुकान के अंदर से धुआं ही धुआं निकल रहा है. आनन-फानन में दुकान का शटर खोला गया. फायर ब्रिगेड को फोन किया गया, लेकिन फायर ब्रिगेड का काफी देर तक इंतजार करने के बावजूद नहीं पहुंची. इसी बीच सड़क पर एक पानी से भरा हुआ टैंकर आ गया, जिसकी मदद से लोगों ने दुकान की आग पर काबू पाया. हालांकि आग पर काबू पाने से पहले ही दुकान में रखा काफी सामान जलकर राख हो गया था. 

ये भी पढ़ें: Bahadurgarh News: LPG सिलेंडर में हुआ ब्लास्ट, हादसे में मां बेटी की मौत, एक बेटी की हालत गंभीर

एक ही परिवार के साथ हो रहे इन दर्दनाक हादसों से लोगों का हृदय सिहर उठा है. बता दें कि कल देर शाम बहादुरगढ़ के कुम्हार वाले मोहल्ले में खाना बनाते समय एलपीजी सिलेंडर ब्लास्ट हो गया था. इस हादसे में मां-बेटी की मौत हो गई थी तो वहीं एक तीन वर्षीय छोटी बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई थी. घायल बेटी का इलाज पीजीआई रोहतक में चल रहा है. आज दोपहर के समय जब मृतक मां-बेटी की शव यात्रा निकालने की तैयारी चल रही थी. उसी दौरान परिवार की झज्जर रोड़ पर स्थित बैग बनाने वाली दुकान में आग लग गई. 

हालांकि आग लगने के कारणों का पता फिलहाल नहीं चल सका है, लेकिन एक ही परिवार के साथ 24 घंटे के अंदर हुए दो हादसों की वजह से आसपास के क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. 24 घंटे के अंदर दो हादसों की वजह से परिवार का हृदय भी सिहर उठा है.

Input: सुमित कुमार

Read More
{}{}