trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01815986
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Bahadurgarh News: बहादुरगढ़ में ट्रेन की चपेट में आने से दो लोगों की मौत, मृतकों की नहीं हुई पहचान

Train Accidentn News: आसौदा रेलवे स्टेशन के पास दो व्यक्तियों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत की सूचना मिली. जिनके शवों को  पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल पहुंचाया गया है. शवों की पहचान की जा रही है. 

Advertisement
Bahadurgarh News: बहादुरगढ़ में ट्रेन की चपेट में आने से दो लोगों की मौत, मृतकों की नहीं हुई पहचान
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 08, 2023, 06:25 PM IST

Bahadurgarh Train Accident News: बहादुरगढ़ में ट्रेन की चपेट में आने से दो लोगों की मौत का मामला सामने आया है. हादसा बहादुरगढ़ के आसौदा रेलवे स्टेशन के पास हुआ है. जहां घटना की सूचना मिलते ही जीआरपी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया गया.

दोनों मृतकों की नहीं हुई पहचान, जांच में जुटी पुलिस टीम 
जीआरपी थाने के जांच अधिकारी होशियार सिंह ने बताया कि आसौदा रेलवे स्टेशन के पास दो व्यक्तियों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत की सूचना उन्हें मिली थी. जिसके बाद भी मौके पर पहुंचे और दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल पहुंचाया गया है. हालांकि दोनों मृतकों की पहचान फिलहाल नहीं हो सकी है. उन्होंने अनुमान लगाया कि दिल्ली-रोहतक रेलवे ट्रैक पर दोनों रेलवे ट्रैक क्रॉस करते समय ट्रेन की चपेट में आए होंगे. जिससे दोनों की मौत हो गई है. उन्होंने बताया कि दोनों की पहचान के प्रयास अभी किए जा रहे हैं. आसपास के थानों समेत राजधानी दिल्ली के थानों को भी मृतकों की फोटो भेजकर शिनाख्त करने के प्रयास किए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Haryana News: हरियाणा सरकार की बुलडोजर कार्रवाई पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक, जारी किया नोटिस व पूछे कई सवाल

चिन्हित जगहों से रेलवे लाइन क्रॉस करने के जांच अधिकारी ने दिए आदेश 
इस मामले में जांच अधिकारी होशियार सिंह ने आम लोगों से रेलवे ट्रैक क्रॉस करते समय ध्यान रखने की बात कही है. इतना ही नहीं उनका कहना है कि जहां-जहां रेलवे लाइन क्रॉस करने के लिए चिन्हित पॉइंट बनाए गए हैं, सिर्फ वहीं से रेलवे लाइन क्रॉस करें, जिससे कि आम लोग सुरक्षित रह सके. ऐसे में अब देखना होगा कि मृतकों की पहचान आखिर पुलिस कब तक कर पाती है.

बता दें कि आए दिन ऐसी घटनाएं सामने आती रहती है, जिससे देखने के बात दिल दहल जाता है. इसके पीछे लोगों की लापरवाही जो जल्दबाजी में कही से भी रेलवे ट्रेक पार करते हैं और जिससे हादसे का शिकार हो जाते हैं. 

Input: Sumit Tharan

Read More
{}{}