trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02087980
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Bageshwar Dham: दिल्ली में 4 दिन के लिए आ रहे कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री, कलश यात्रा से हुई शुरुआत

 Baba Bageshwar Dham in Delhi: पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के कथावाचन का मृदुल फाउंडेशन और छठी मैया फाउंडेशन ने संयुक्त रूप से इसका आयोजन कर रहे हैं. इस कार्यक्रम का आयोजन चौथा पुस्ता, करतार नगर, यमुना खादर में तीन दिनों के लिए हो रहा है. इसके मद्देनजर 31 जनवरी यानी की आज दोपहर कलश यात्रा का भी आयोजन किया गया.

Advertisement
Bageshwar Dham: दिल्ली में 4 दिन के लिए आ रहे कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री, कलश यात्रा से हुई शुरुआत
Stop
Renu Akarniya|Updated: Jan 31, 2024, 05:58 PM IST

Delhi Baba Bageshwar Dham News: दिल्ली में कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री का कार्यक्रम 31 जनवरी से 3 फरवरी तक होने वाला है. इस दौरान राम कथा का आयोजन किया जाएगा और आज कलश यात्रा से इस कार्यक्रम की शुरुआत हो चुकी है.

पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के कथावाचन का मृदुल फाउंडेशन और छठी मैया फाउंडेशन ने संयुक्त रूप से इसका आयोजन कर रहे हैं. इस कार्यक्रम का आयोजन चौथा पुस्ता, करतार नगर, यमुना खादर में तीन दिनों के लिए हो रहा है. इसके मद्देनजर 31 जनवरी यानी की आज दोपहर कलश यात्रा का भी आयोजन किया गया.

ये भी पढ़ें: मेयर चुनाव मामले में 2 फरवरी को AAP का बड़ा प्रदर्शन, CM केजरीवाल और मान रहेंगे शामिल

बता दें कि उत्तर पूर्वी दिल्ली तीसरा व चौथा पुस्ता करतार नगर के सामने डीडीए मैदान यमुना खादर इलाके से कल होने वाली बाबा बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की हनुमंत कथा होने वाली है. जिसको लेकर  आज कई किलोमीटर लंबी विशाल कलश यात्रा का शुभारंभ उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी के नेतृत्व में किया गया, जिसमें हजारों की संख्या अधिक महिलाओं ने भाग लिया.

इस कलश यात्रा के साथ दिल्ली पुलिस के जवान, अर्ध सैनिक बल मौजूद रहे और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सीसीटीवी द्वारा निगरानी रखी गई. इसको लेकर सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि हमने अंदाजा लगाया था कि 30,000 के करीब महिलाएं आज कलश यात्रा में होगी, लेकिन देखा जाए तो आज 50,000 से अधिक संख्या में कलश यात्रा लेकर महिलाएं निकली और कल से बाबा बागेश्वर धाम हनुमंत कथा का भव्य रूप से आयोजन होने जा रहा है।

Input: Rakesh Chawla

Read More
{}{}